सामने आया अनंत-राधिका की हल्दी का अनदेखा वीडियो, फैंस लूटा रहे प्यार

सामने आया अनंत-राधिका की हल्दी का अनदेखा वीडियो, फैंस लूटा रहे प्यार
Share:

मशहूर उद्योगपति मुकेश अम्बानी अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरिमनी हाल ही में सोशल मीडिया पर छाई रही, और अब उनकी हल्दी सेरेमनी का एक इनसाइड वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में अंबानी परिवार के साथ हार्दिक पांड्या और रणवीर सिंह जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। नीता अंबानी को भी उनके बेटे द्वारा हल्दी लगवाते हुए खुशी से झूमते हुए देखा गया है, जो कि उनके प्रशंसकों के लिए एक नया अनुभव है।

वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें अनंत अंबानी अपने परिवार और राधिका मर्चेंट को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। नीता अंबानी भी इस खुशी के मौके पर नाचते और मस्ती करते दिखाई दी हैं। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और रणवीर सिंह ने खासा ध्यान खींचा है, दोनों ने मस्ती और एनर्जी से सभी का दिल जीत लिया है।

प्रशंसकों के कमेंट्स भी इस वीडियो को लेकर काफी उत्साहजनक हैं। एक शख्स ने लिखा, "रणवीर और हार्दिक पूरी एनर्जी में हैं, और उनका स्वैग लाजवाब है।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वहीं कुछ लोगों ने नीता अंबानी की मस्ती को देखकर हैरानी जताई और लिखा, "नीता अंबानी इतनी क्रेजी कभी नहीं दिखी।" कई लोगों ने इस बात पर भी कमेंट किया कि इन महंगे कपड़ों में हल्दी लगाना थोड़ी निराशाजनक बात हो सकती है, मगर कुल मिलाकर सभी इस वीडियो की मस्ती और खुशियों को सराह रहे हैं।

सलमान खान के सामने ऐश्वर्या राय ने गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

परिणीति चोपड़ा की नई पोस्ट देख फैंस हुए दुखी, सताई एक्ट्रेस की चिंता

दीपिका पादुकोण ने ठुकाराई इंटरनेशनल सीरीज! सामने आई ये वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -