'जब तक मोदी इस्तीफा नहीं देते..', मौलाना तौकीर रजा ने किया दिल्ली जाम का ऐलान

'जब तक मोदी इस्तीफा नहीं देते..', मौलाना तौकीर रजा ने किया दिल्ली जाम का ऐलान
Share:

बरेली: इस्लामी संगठन इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिमों के पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ यति नरसिंहानंद द्वारा दिए गए कथित अपमानजनक बयान के विरोध में दिल्ली में एक मार्च आयोजित किया जाएगा, जिससे देश को जाम किया जाएगा। मौलाना तौकीर रजा ने इससे पहले भी इस्लामी धर्मांतरण कराने और भड़काऊ बयानों के लिए चर्चा में रहे हैं।

हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद, काउंसिल के 24वें स्थापना दिवस पर मौलाना ने अपने एजेंडे को स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि नरसिंहानंद जैसे लोग पैगंबर की शान में गुस्ताखी कर रहे हैं और इसके खिलाफ कोई ज्ञापन या धरना नहीं होगा। दशहरा के बाद रामलीला मैदान में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शन में केवल बरेली से ही नहीं, बल्कि पूरे देश से लोग आएंगे। मौलाना ने देश में गुस्से की भावना को उजागर करते हुए कहा कि नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले स्वतंत्र रूप से घूम रहे हैं, और मुस्लिम युवाओं के खिलाफ हिंसा हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए मौलाना ने कहा कि सरकार मुस्लिम समुदाय के प्रति पक्षपाती है और कुछ लोग देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे लोग महापुरुषों की शान में गुस्ताखी कर रहे हैं ताकि उनकी पब्लिसिटी हो। तौकीर रजा ने इस्लाम छोड़कर दूसरे धर्म में शादी करने वाली मुस्लिम लड़कियों के बारे में कहा कि ऐसी लड़कियों की इस्लाम में कोई जरूरत नहीं है और वे कमजोर हैं।  

कुछ समय पहले, बरेली दंगों के मास्टरमाइंड तौकीर रजा ने हिंदू लड़कियों का धर्मांतरण कराने और उनके मुस्लिम युवकों से निकाह कराने की बात की थी, जिसके बाद बवाल हुआ। उन्होंने जिला प्रशासन से सामूहिक निकाह की अनुमति मांगी थी, जिसमें कुछ हिंदू लड़के-लड़कियों का धर्मांतरण किया गया था। हालांकि, प्रशासन ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी, यह कहते हुए कि माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने भी स्पष्ट किया कि बिना अनुमति के किसी भी प्रकार का कार्यक्रम आयोजित नहीं करने दिया जाएगा।

'यूपी में सपा-कांग्रेस गठबंधन..', 6 सीटों पर उम्मीदवार उतारने के बाद क्या बोले अखिलेश यादव?

अवैध संजौली मस्जिद पर मुस्लिम पक्ष का यू-टर्न! पहले कहा हम खुद गिराएंगे, और अब...

गाज़ा के अस्पताल पर इजराइल का हमला, 16 की मौत, कई घायल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -