वायरल वीडियो में नशे में धुत दिखीं उर्फी जावेद, फैंस ने जताई निराशा

वायरल वीडियो में नशे में धुत दिखीं उर्फी जावेद, फैंस ने जताई निराशा
Share:

अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट और विवादित टिप्पणियों के लिए मशहूर उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार एक अलग वजह से। अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह नशे की हालत में दिखाई दे रही हैं, चलने में संघर्ष कर रही हैं और उन्हें अपनी बहन से सहारे की जरूरत है। वीडियो ने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है, कई प्रशंसकों और नेटिज़ेंस ने उनके व्यवहार की आलोचना की है और इसे "चौंकाने वाला" और "निराशाजनक" करार दिया है।

अपने बोल्ड फैशन चॉइस और बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए मशहूर उओर्फी सोशल मीडिया पर लगातार छाई रहती हैं और अक्सर अपने उत्तेजक पोस्ट के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हालांकि, उनके इस लेटेस्ट वीडियो ने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया है, जो उन्हें आत्मविश्वासी और मुखर रूप में देखने के आदी हैं। वीडियो में उओर्फी को गुलाबी रंग की ड्रेस पहने, हंसते और लड़खड़ाते हुए चलते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनकी बहन उनका साथ दे रही है।

यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को नशे की हालत में देखा गया है। इससे पहले कई अन्य अभिनेत्रियाँ, जिनमें न्यासा देवगन (अजय देवगन और काजोल की बेटी) और ख़ुशी कपूर (जान्हवी कपूर की बहन) भी शामिल हैं, को भी इसी तरह की हालत में देखा गया है।

 

 

ऊर्फी के प्रशंसक उसके व्यवहार से निराश और चिंतित हैं, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। वीडियो वायरल हो गया है, कई प्रशंसकों और नेटिज़ेंस ने इसे साझा किया है और ऊर्फी के व्यवहार की आलोचना की है।

Indian Navy में इन पदों के लिए जारी किए गए आवेदन

ट्यूबलेस टायर बनाम सामान्य टायर: दोनों में क्या है अंतर?

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -