भरे गांव के सामने शक में युवक की पिटाई के बाद लगा दी आग

भरे गांव के सामने शक में युवक की पिटाई के बाद लगा दी आग
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के बांदा का है जहाँ दबंगों ने एक युवक को दिनदहाड़े जिंदा जला दिया है. जी हाँ, अपराधियों ने पहले युवक को भरे गांव के सामने पुलिस की मुखबरी के शक में खुलेआम लाठी डंडों से मारकर अधमरा कर दिया, फिर तेल डाल कर आग लगा दी. मिली खबर के मुताबिक परिजनों ने किसी तरह युवक की आग बुझाई और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लेकर आए जहां युवक की कुछ ही देर में इलाज के दौरान मौत हो चुकी है.

इस मामले को बांदा जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत पौहार गांव के जमुनिया पुरवा का बताया जा रहा है जहां मृतक उमादत्त यादव पुत्र चुनूबाद उम्र 45 वर्ष ने 6 महीने पहले गांव के ही गांजा तस्करों के बारे में पुलिस को सूचना दी थी. इसके बाद तत्कालीन पुलिस इंस्पेक्टर आलोक सिंह ने आनंद उर्फ खुशी लाल पुत्र छेदीलाल, जयनारायण पुत्र गेंदालाल को गांजा तस्करी में जेल भेजा था और उक्त आरोपी और उसके परिजन उमादत्त को जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

वहीं जैसे ही मौका मिला दबंगों ने युवक को घेर कर पहले लाठी डंडों से मारमार कर अधमरा कर दिया और फिर तेल डाल कर आग लगा दी. आप सभी को बता दें कि आरोपी युवक आनंद उर्फ खुशी लाल पुत्र छेदीलाल, जयनारायण पुत्र गेंदालाल और छेदीलाल यादव पुत्र जगन्नाथ यादव पर गुंडा एक्ट सहित मारपीट, लूट, और तस्करी के लगभग 18 मामले पहले से दर्ज हैं और पुलिस द्वारा गांजा तस्करी में पकड़े जाने के बाद आरोपियों को शक था कि उमादत्त ने ही पुलिस को गांजा तस्करी के बारे में बताया है इसी कारण उन्होंने यह किया.

शादी से कुछ ही दिन पहले अपने घर से ही 'अगवा' हुआ युवक, अपहरणकर्ताओं ने छोड़ी चिट्ठी...

देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई

शादी रुकवाने के लिए हुआ युवक का अपहरण, नोट में ऐसी बात लिख गए अपहरणकर्ता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -