लोकसभा चुनाव: योगी के मंत्री बोले- जिनके भाई-पति जमानत पर, वे कह रहे 'चौकीदार चोर है'

लोकसभा चुनाव: योगी के मंत्री बोले- जिनके भाई-पति जमानत पर, वे कह रहे 'चौकीदार चोर है'
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के प्रवक्ता और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंज कसते हुए शुक्रवार को कहा है कि जिसके माता-पिता की शादी चर्च में हुई हो, वो हिंदुत्व की बात करते हुए मंदिर -  मंदिर घूमें, यह समझ से बाहर है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा है कि जिसके मां-बाप की शादी चर्च में हुई हो, वो हिंदू किस तरह हो सकता है? राहुल गांधी को स्वयं को हिंदू और जनेऊधारी बताने पर भी उन्होंने निशाना साधा.

सिद्धार्थ नाथ सिंह गौरीगंज में भारतीय जनता युवा मोर्चा के 'विजय लक्ष्य सम्मेलन' में आए हुए लोगों को सम्बोधन दे रहे थे. उन्होंने प्रियंका गांधी का उल्लेख करते हुए कहा है कि जिसका पति, मां और भाई जमानत पर घूम रहे हो, वो भी 'चौकीदार चोर है' चिल्ला रही हैं. सिद्धार्थ सिंह ने कहा है कि हाल में प्रियंका ने वाराणसी में लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति पर अपने गले की माला निकाल कर चढ़ा दी थी. इससे उनके संस्कारों की कमी साफ़ पता चलती है. 

युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला. 72 हजार रुपये वार्षिक गरीबों के खाते में भेजे जाने की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की घोषणा पर उन्हें घेरते हुए मंत्री ने कहा है कि जो अपनी पूरी सांसद निधि नहीं खर्च कर सकता वो व्यक्ति क्या ख़ाक गरीबों की मदद करेगा. उन्होंने कहा है कि, राहुल गाँधी की दादी (इंदिरा गाँधी) ने भी गरीबी हटाओ का नारा दिया था, जो आज तक पूरा नहीं किया गया. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में बोले राहुल गाँधी, कहा- सारे चोर मोदियों का पीएम मोदी ने दिया साथ

लोकसभा चुनाव: विवादों में घिरा भारतीय रेलवे, मैं भी चौकीदार लिखे कप में परोस दी चाय

राम माधव ने नायडू पर साधा निशाना, कहा - धोखेबाज़ और झूठी है टीडीपी सरकार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -