फॉर्च्यूनर कार में पुलिस को मिली युवक की लाश, शुरू की जांच

फॉर्च्यूनर कार में पुलिस को मिली युवक की लाश, शुरू की जांच
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला जो सामने आया है वह मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली का है जहाँ एक फॉर्च्यूनर कार में एक युवक की लाश मिल चुकी है। उस लाश के मिलने से सनसनी फैल गई है और हर कोई हैरान है। इस मामले में यह बताया गया कि, 'पेट में गोली मारकर युवक की हत्या की गई है।' वहीं लाश मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस का मानना है कि, 'हत्यारों ने कार में चालक के पास बैठकर गोली मारी होगी।

लाश को ठिकाने लगाने के लिए बदमाश कार की डिक्की में डालकर ले जा रहे थे। वहीं शनिवार को सुबह के समय रास्ते में टायर पंचर होने के बाद बदमाश कार को जानसठ अड्डे के पास पुलिस चेक पोस्ट के निकट ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस को लावारिस हालत में कार खड़ी मिली।' इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें कार की डिक्की के अंदर से युवक का गोली लगा शव मिला जिसे बरामद कर उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

इस बारे में सीओ आशीष प्रताप ने बताया कि 'फिलहाल मृतक की जेब से मिले आईडी और कार में मिले मोबाइल से मृतक की पहचान आदर्श विहार कॉलोनी, देहरादून निवासी पंकज सिंह पुत्र राजाराम के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट चुकी है।'

जयपुर में कश्मीरी युवक की मॉब लिंचिंग, साथी लड़कों ने पीट-पीटकर की हत्या

गणित का पेपर देकर आया था छात्र, माँ गई कमरे में तो नजारा देख उड़े होश

पतंजलि प्रोडक्ट्स के नाम पर करते थे ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -