दूकान पर आई 10 वर्षीय दलित बच्ची के साथ गंदी हरकत करने वाला अनवर गिरफ्तार

दूकान पर आई 10 वर्षीय दलित बच्ची के साथ गंदी हरकत करने वाला अनवर गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में दलित समाज की 10 वर्षीया (कई रिपोर्ट्स में 7 साल) नाबालिग हिन्दू बच्ची से 70 साल के अनवर खाँ ने दिनदहाड़े सरेआम गंदी हरकत की है। पुलिस ने आरोपित अनवर को अरेस्ट कर लिया है। दरअसल, बच्ची अनवर खां की दुकान पर सामान लेने गई थी। आरोपी अनवर बच्ची को टॉफी देने के बहाने उसे भीतर खींच लिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार (3 सितंबर) को सीतापुर जिले के थाना क्षेत्र हरगाँव की है। बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 10 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वो 3 सितंबर (मंगलवार) की शाम 6 बजे कुछ सामान खरीदने के लिए अनवर की दुकान वारिस परचून पर गई थी। इसी बीच अनवर ने बच्ची को टॉफी दिया और उसका हाथ पकड़ कर दुकान के भीतर खींचने लगा। अनवर खाँ ने बच्ची पर कई बार अंदर आने का दबाव डाला। जब बच्ची नहीं मानी, तो अनवर वहीं बच्ची से छेड़खानी करने लगा और उसके निजी अंगों पर हाथ लगाने लगा। इससे डरकर बच्ची जोर-जोर से चीखने लगी।  तभी वहां पर एक और बच्चा कुछ खरीदने के लिए आ गया, लोगों को जुटता देखकर मोहम्मद अनवर ने पीड़िता को छोड़ दिया।

 

बच्ची ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी। पीड़िता के चाचा ने बताया कि जब उसकी बेटी रोते हुए घर पहुंची, तो उसने मामले की शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज करके आरोपित अनवर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीतापुर जिले के एडिशनल SP ने बताया कि अनवर खाँ पर भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 74 के साथ पॉक्सो एक्ट व SC/ST एक्ट की धाराओं में FIR दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि अनवर खाँ के खिलाफ फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर जल्द से जल्द सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी। अभी, पुलिस द्वारा मामले में जाँच व अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

आदिवसी महिला का यौन उत्पीड़न, कांग्रेस सरकार पर आरोपी शेख का पक्ष लेने का आरोप

नाम बदलकर 'सोहैल' ने हिन्दू लड़की को फंसाया, बलात्कार के बाद जबरन मांस खिलाया और...

दलित महिला को अकेला देख घर में घुसे इस्लाम और निजामुद्दीन, कपड़े फाड़े और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -