सीएम योगी की फटकार के बाद मंत्री का भतीजा गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

सीएम योगी की फटकार के बाद मंत्री का भतीजा गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में वन मंत्री डॉ। अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे अमित सक्सेना को आज बरेली पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ की फटकार के बाद गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है। दरअसल, 12 अक्टूबर की शाम को वन मंत्री के छोटे भाई अनिल सक्सेना के पुत्र अमित सक्सेना ने नशे की हालत में एक रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की और बवाल किया था। कई बार समझाने के बाद भी अमित सक्सेना ने कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज की और नशे की हालत में ही अपनी कार से रेस्टोरेंट में मौजूद कर्मचारियों को रौंदने का प्रयास किया।

इस पूरे घटनाक्रम में CCTV वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सीएम योगी द्वारा लताड़ लगाए जाने के बाद पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। बता दें कि, 12 अक्टूबर की रात की घटना यह पहला मामला नहीं है, जब वन मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे अमित सक्सेना इस प्रकार हंगामा किया हो। इससे पहले भी इसी साल कुछ महीने पहले थाने में घुसकर एक होमगार्ड के साथ बदसलूकी और मारपीट करने की घटना के बाद यह विवादों में रह चुके हैं। मामला सियासी परिवार से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधिकारी भी कार्रवाई से बचते रहे।  

इस बार जैसे ही मामला तूल पकड़ा तो सीएम ऑफिस हरकत में आ गया। सीएम योगी की लताड़ के बाद केस दर्ज कर लिया गया। चर्चा यह भी आ रही है कि इस पूरी प्रक्रिया के दौरान सियासी परिवार की तरफ से और कहीं से भी अमित सक्सेना की पैरवी में कोई भी सिफारिश नहीं आई। इसका लाभ पुलिस विभाग को अच्छे से मिला और बगैर देरी किए कानूनी प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए आज दोपहर अमित सक्सेना को जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराने के बाद जेल भेज दिया गया। 

ज्ञानवापी: जिससे पता चलता 'शिवलिंग' है या फव्वारा ? कोर्ट ने उस 'कार्बन डेटिंग' की इजाजत ही नहीं दी

जींस-टीशर्ट, टाइट कपड़े पहनकर स्कूल न आएं टीचर, यूपी के इस जिले में आदेश जारी

दिवाली से पहले 10 करोड़ के पटाखे जब्त, CGST की टीम ने सील किए 12 गोदाम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -