एक्शन में UP पुलिस, एनकाउंटर में ढेर हुआ मोस्ट वांटेड बदमाश
एक्शन में UP पुलिस, एनकाउंटर में ढेर हुआ मोस्ट वांटेड बदमाश
Share:

जौनपुर: यूपी के जौनपुर में पुलिस ने लोकसभा चुनाव के परिणामों के ठीक बाद मोस्ट वांटेड इनामी अपराधी प्रशांत सिंह को एनकाउंटर में मार गिराया गया है। मंगलवार देर रात पुलिस एवं कुख्यात बदमाश प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस के बीच भिड़ंत हो गई। प्रशांत सिंह ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी। फिर एनकाउंटर आरम्भ हो गया। प्रशांत सिंह पर हत्या और डकैती के 40 से ज्यादा मामले दर्ज थे। वह लंबे वक़्त से वांटेड था। पुलिस ने बदमाश के पास से असलहे और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया समाप्त होते ही कानून व्यवस्था में बाधक बन रहे अपराधियों पर कार्रवाई आरम्भ की गई है। योगी सरकार निरंतर अपराधियों के खिलाफ कड़े एक्शन ले रही है। शाहगंज थाना क्षेत्र में 13 मई को आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या हुई थी। इस हत्याकांड का आरोप प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस सहित उसके साथियों पर लगा। प्रशांत सिंह ने इससे पहले भी कई हत्या और डकैती की वारदातों को अंजाम दिया था। बीते 7 वर्षों से ज्यादा वक़्त से पुलिस को उसकी तलाश थी। प्रिंस पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा गया था। पुलिस को गुप्त खबर प्राप्त हुई थी कि प्रिंस जौनपुर के खेतासराय थाना क्षेत्र में मौजूद है।

पुलिस वहां पहुंची तो प्रशांत के साथ मुठभेड़ हो गई। प्रशांत ने पुलिस को देखते ही उन पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी गोलीबारी की। इसमें प्रशांत का एनकाउंटर हो गया। गोली लगने से प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई। एनकाउंटर में मारे गए इनामी बदमाश के पास से पुलिस को 9 एमएम के दो असलहे मिले हैं। उसके पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

चुनाव नतीजे के अगले दिन पटना में हुई सरेआम फायरिंग, 1 की मौत

प्रेम विवाह का हुआ खौफनाक अंत! पत्नी की हत्या कर शख्स ने किया सुसाइड, सामने आई चौंकाने वाली वजह

दिल्ली के आई-7 हॉस्पिटल में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -