2018 में आने जा रहा ये धांसू स्मार्टफोन
2018 में आने जा रहा ये धांसू स्मार्टफोन
Share:

नए साल के मौके पर स्मार्टफोन बाजार में आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन आने वाला है जो आपके पिछले सारे एक्सपीरियंस को धुंधला कर देगा. इस स्मार्टफोन को कुछ खास फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ये स्मार्टफोन जनवरी 2018 की 8 तारीख को लॉन्च किया जाएगा. बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन कुछ यूरोपियन देशों मलेशिया और दुबई जैसे कुछ ख़ास जगहों पर ही लॉन्च किया जाएगा.

अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन भी लीक हुआ था जिसके मुताबिक इस फोन में 5.99 इंच का डिसप्ले और स्क्रीन रिजोल्यूशन 1080×2160 दिया गया है. वहीं इस स्मार्टफोन को एड्रॉइड 8.0 ओरियो के साथ पेश किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6जीबी की रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. वहीं कैमरे के मामले में भी ये स्मार्टफोन काफी धांसू साबित होने वाला है.

इस डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा जबकि सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. ये दोनों ही कैमरे LED फ़्लैश के साथ पेश किए जाएंगे. वहीं पोवे के लिए इस स्मार्टफोन में 3750 MaH की बड़ी बैटरी दी जा सकती है.

 

सिर्फ 4 रुपये में आपका नंबर होगा पोर्ट

Huawei Enjoy 7S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Nokia 5 पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा जियो ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -