उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, ड्रेस देख हक्के-बक्के रह गए लोग

उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, ड्रेस देख हक्के-बक्के रह गए लोग
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो प्रशंसकों से जितनी वाहवाही लूटती हैं, उतना ही ट्रोल भी होती हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उर्फी का अंदाज हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहता हैं। वही ऐसे में एक बार फिर उर्फी अपने स्टाइल के चलते सुर्ख़ियों में हैं।

वही अक्सर उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश ऑउटफिट को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर उनका स्टाइलिश अवतार सामने आया है। वही हाल ही में उर्फी पैपराजी के कैमरों में कैद हुईं, जहां उन्होंने गुलाबी रंग का रिवीलिंग ऑउटफिट पहना हुआ था। उर्फी की तस्वीरों पर प्रशंसकों ने जमकर कमेंट किए हैं तथा जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

वही उर्फी जावेद की ये तस्वीरें रफ़्तार से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें प्रशंसक पसंद कर रहे हैं तो वहीं वो ट्रोल भी हो रही हैं। वहीं एक ट्रोलर ने लिखा- 'दीदी फिर फटे कपड़े पहन आई हैं..।' बता दें कि उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उर्फी के इंस्टा पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वही उर्फी के बोल्ड अंदाज को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं तथा अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते हैं। गौरतलब है कि उर्फी जावेद, बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी थीं तथा उसके पश्चात् ही निरंतर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

'इमली' में मचेगा घमासान, मालिनी का होगा बुरा हाल

क्या 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेंगे निशांत भट्ट? खुद किया ये बड़ा खुलासा

शमिता शेट्टी ने मांगी राखी सावंत से माफी, जानिए क्या है वजह?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -