उर्फी जावेद ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोली- 'बहुत रुलाते हैं'

उर्फी जावेद ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोली- 'बहुत रुलाते हैं'
Share:

जानी मानी मशहूर फैशनिस्टा उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अनोखे ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी अपने हर एक लुक पर काफी मेहनत करती हैं। बोल्ड लुक्स के अतिरिक्त उर्फी जावेद अपने बिंदास और धाकड़ एटीट्यूड के लिए भी जानी जाती हैं। उर्फी कुछ टीवी शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं, मगर टेलीविज़न पर काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा।

अपने एक इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने टीवी इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उर्फी जावेद ने कहा कि यदि आप लीड स्टार नहीं हैं, तो लोग आपको इज्जत नहीं देते। उर्फी ने कहा- यदि आप शो में लीड एक्टर नहीं हैं, तो बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लोग आपके साथ अच्छा ट्रीटमेंट नहीं करते हैं। मैं भी एक शो में साइड कैरेक्टर थी। कुछ-कुछ सेट्स पर बहुत बदतमीजी करते हैं। कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं। बहुत गंदा ट्रीटमेंट होता है। कुछ प्रोडक्शन हाउस बहुत बेकार हैं। इसमें झूठ क्यों बोलूं?

पेमेंट पर उर्फी ने कहा- पैसों में बहुत लेट करते थे। काट भी लेते थे। बहुत खराब लोग हैं इंडस्ट्री में। बहुत गंदी हालत थी मेरी टीवी में काम करके। क्योंकि मैं साइड कैरेक्टर करती थी, तो मेरी औकात भी नहीं थी। बहुत रुलाते हैं। वही बात यदि उर्फी के वर्क फ्रंट की करें तो इन दिनों वो एमटीवी के स्पिल्टसविला शो में मिसचीफ मेकर के रूप में दिखाई दे रही हैं।

शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते हैं अनुराग कश्यप, खुद बताई ये वजह

'ये जीत है सनातन की, प्रधानमंत्री मोदी जी और...', मंडी में धाकड़ जीत के बाद बोली कंगना रनौत

इस एक्ट्रेस के कहने पर आधी बोतल बीटाडीन पी गए थे राजकुमार राव, खुद शेयर किया किस्सा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -