इन इंफ्लूएंसर्स पर भड़कीं उर्फी जावेद, जानिए क्यों?

इन इंफ्लूएंसर्स पर भड़कीं उर्फी जावेद, जानिए क्यों?
Share:

इन दिनों उर्फी जावेद अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई रियलिटी सीरीज 'फॉलो कर लो यार' को लेकर ख़बरों में हैं। सोशल मीडिया पर उनके शो के वीडियो क्लिप्स वायरल हो रहे हैं। शो के नवें एपिसोड में उर्फी की फैमिली, उनके एक्सट्रीम ब्यूटी ट्रीटमेंट्स एवं उनके नए उद्यमों के बारे में दिखाया गया। अपने रियलिटी शो के प्रमोशन के चलते दिए एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने उन इंफ्लूएंसर्स पर नाराज़गी जताई है जो बॉडी पॉज़िटिविटी के नाम पर मोटापे को प्रमोट करते हैं।

उर्फी ने चर्चा के दौरान कहा कि उन्हें नफरत है जब लोग मोटापे को बॉडी पॉज़िटिविटी का लेबल दे देते हैं। उन्होंने कहा, "हम यहाँ जिम जा रहे हैं, और तुम आलसी हो रहे हो। तुम हर रोज़ पिज्जा और बर्गर खा रहे हो, जबकि मैं बस खाना सूंघ रही हूँ। यह मजेदार नहीं है, मगर हम कर रहे हैं। बॉडी पॉज़िटिविटी की इस नई कैटेगरी ने सबको गुमराह कर दिया है।"

उर्फी ने यह भी कहा कि कोई व्यक्ति जिम जाते हुए भी खुद को प्यार कर सकता है। मोटापे को प्रमोट मत करो। यदि आप हर रोज़ पिज्जा-बर्गर खा रहे हो और वर्कआउट नहीं कर रहे हो, फिर भी इंस्टाग्राम पर जाकर अपने शरीर से प्यार करने की बात कर रहे हो, तो यह सही नहीं है। वही बात यदि उर्फी जावेद के काम की करें तो, इस रियलिटी शो के अतिरिक्त, उर्फी को कई टीवी शो में देखा जा चुका है। वह बिग बॉस ओटीटी 1 का हिस्सा रह चुकी हैं और कसौटी जिंदगी की, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।

शख्स ने अनमैरिड महिलाओं को बताया बोझ, अमिताभ बच्चन ने लगाई क्लास

एक गलती के चलते अनुपमा से कटा इस मशहूर एक्टर का पत्ता

'तारक मेहता...' शो छोड़ने जा रहा है ये एक्टर! नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -