बिलकिस बानो मामले के दोषियों का स्वागत होने पर भड़कीं उर्फी, जानिए क्या बोली?

बिलकिस बानो मामले के दोषियों का स्वागत होने पर भड़कीं उर्फी, जानिए क्या बोली?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर ही अपने बयानों और फैशन सेंस को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही उर्फी देश में चल रहे मुद्दों पर भी बेबाकी से अपना पक्ष रखता हैं, जिसके चलते कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। इस बार उर्फी जावेद गुजरात के लोकप्रिय बिलकिस बानो मामले को लेकर भड़क गईं तथा सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपना गुस्सा व्यक्त किया।

दरअसल, हाल ही में बिलकिस बानो सामूहिक दुष्कर्म मामले के 11 अपराधियों को जेल से रिहा किया गया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन फोटोज में अपराधियों का जेल से रिहा होने पर स्वागत किया जा रहा है, जिसको लेकर लोग आग बबूला हो गए हैं। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें लिखा है कि निर्भया के लिए कैंडल मार्च निकाला गया तथा बिलकिस बानो के लिए विक्ट्री मार्च। इसमें बिलकिस बानो का मामला अपराधियों का परिवार उनका स्वागत करता दिखाई दे रहा है। उर्फी ने स्टोरी के साथ लिखा, 'भारत में आपका स्वागत है, जहां एक पूरे परिवार का बलात्कार करने के बाद आपका फूलों के साथ स्वागत किया जाता है।'

इसके साथ ही उर्फी ने एक और स्टोरी साझा की है, जिसमें गोधरा के बीजेपी MLA राउलजी का बयान है जो अपराधियों को ब्राह्मण और अच्छे संस्कार वाले बता रहे हैं। इस पर उर्फी ने लिखा, 'तो इसका मतलब है कि अच्छा ब्राह्मण होना आपको किसी का बलात्कार करने और उससे बाहर निकलने का टिकट दे देता है। 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।' बता दें कि 2002 में गुजरात दंगों के चलते 11 व्यक्तियों ने बिलकिस बानो के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। 2008 में अदालत ने 11 व्यक्तियों को अपराधी पाने के बाद आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। मगर 14 वर्ष की सजा काटने के बाद गुजरात सरकार ने 15 अगस्त के दिन सभी अपराधियों को माफी देखकर रिहा कर दिया है। इस फैसले को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है।  

कितनी बदल गई है 'साथ निभाना साथिया' की 'राशि'? देंखे तस्वीरें

भेड़ बकरियों के बीच कुछ ऐसा काम करते नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग

20 साल से लिव इन में रह रहा है TV का ये मशहूर कपल, शादी पर दिया ये बड़ा बयान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -