यूजर ने जावेद अख्तर को कहा- 'गद्दार का बेटा', गीतकार ने लगाई लताड़

यूजर ने जावेद अख्तर को कहा- 'गद्दार का बेटा', गीतकार ने लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर हाल ही में एक शख्स के साथ तीखी बहस की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक शख्स ने जावेद अख्तर को उनके पिता की देशभक्ति पर सवाल उठाने वाले एक मजाकिया पोस्ट पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। शख्स ने अख्तर को "देशद्रोही का बेटा" तक कह दिया। जवाब में अख्तर ने भी यूजर की अज्ञानता के लिए उसे लताड़ लगाई और उन्हें अपने परिवार की देशभक्ति की विरासत की याद दिलाई।

अमेरिका के चुनाव पर एक मजाकिया पोस्ट करते हुए जावेद ने लिखा था, 'मैं अपनी अंतिम सांस तक भारत का एक प्राउड सिटिजन हूं तथा हमेशा रहूंगा, मगर जो बाईडेन और मुझमें एक कॉमन फैक्ट है. USA का अगला राष्ट्रपति बनने का हमारा चांस एकदम बराबर है.' किन्तु इस पोस्ट का माहौल एक यूजर के कमेंट के पश्चात् गड़बड़ हुआ जिसमें उसने जावेद साहब के धर्म को टारगेट करते हुए लिखा कि 'पाकिस्तान बनने में उनके पिता का बड़ा योगदान' था. इस शख्स ने हद पार करते हुए जावेद अख्तर को 'गद्दार का बेटा' तक कह दिया. 

इस शख्स को 'पूरी तरह बेवकूफ' बोलते हुए, उसे अपने खानदान की विरासत याद दिला दी. उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं पता तुम बिल्कुल अज्ञानी को या पूरी तरह बेवकूफ. 1857 से मेरा परिवार स्वतंत्रता संग्राम का हिस्सा रहा है तथा जेल और काला पानी जा चुका है, पूरी संभावना है कि शायद तब तुम्हारे बाप-दादा अंग्रेज सरकार के जूते चाटते रहे हों.' ये बात यहीं नहीं रुकी, एक दूसरे शख्स ने इस कन्वर्सेशन के बीच कूदते हुए जावेद अख्तर से सवाल किया कि उनके कौन से पूर्वज स्वतंत्रता संग्राम में लड़ते हुए काला पानी गए थे? इसके जवाब में जावेद अख्तर ने लिखा, 'मेरे परदादा फजले हक खैराबादी को 1859 में कोलकाता से, फायर क्वीन नाम के एक जहाज से अंडमान भेजा गया था. वहां उन्होंने एक किताब लिखी थी 'बागी हिंदुस्तान'. अब इसे इंग्लिश में ट्रांसलेट किया जा रहा है. उनकी कब्र अंडमान में है. उनके बारे में गूगल कर लीजिए.'

भाई लव ने ख़त्म किया सोनाक्षी सिन्हा से रिश्ता! पोस्ट देख चौंके फैंस

'पहले KISS, फिर झगड़ा...', मल्लिका शेरावत को लेकर इमरान हाशमी ने कही ये बात

अब OTT पर धमाल मचाने जा रहे है रितेश देशमुख, गाली गलौज वाले किरदारों पर दी ये प्रतिक्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -