बिना कपड़ों के सड़कों पर घूमती दिखी युवती, परिजन बोले- सामूहिक बलात्कार हुआ है..

बिना कपड़ों के सड़कों पर घूमती दिखी युवती, परिजन बोले- सामूहिक बलात्कार हुआ है..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वायरल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती नज़र आ रही है। पुलिस ने इस पूरे मामले में युवती के फूफा की शिकायत पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर सड़क पर नग्न अवस्था में घुमाने के इल्जाम में 5 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि युवती के माता-पिता मानसिक तौर पर कमजोर हैं और युवती भी मानसिक रूप से कुछ कमजोर है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने इस पूरे मामले की जानकारी दी है कि 7 सितंबर को लड़की के फूफा की तरफ से शिकायत दी गई थी, जिसमें केस दर्ज किया गया था, लड़की और उसके माता-पिता के 161 और 64 में बयान हुए। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीणा का दावा है कि लड़की के माता-पिता ने घटना होने से इनकार किया, इसके बाद भी पुलिस ने वीडियो सबूत के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है, बाकी कार्यवाही की जा रही है। नाबालिग लड़की मेला देखने गई थी।

इल्जाम है कि जब लड़की मेला देखकर लौट रही थी, तभी 5 लड़के उसे बाइक में बिठाकर ले गए और सैदपुर खद्दर के जंगल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। लड़की की चीख-पुकार सुनकर जब लोग आए तो आरोपी फरार हो गए। फिर लड़की नग्न अवस्था में ही घर गई। इसी दौरान एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। इसके बाद 7 सितंबर 2022 को लड़की के फूफा द्वारा थाना भोजपुर में शिकायत दी गई कि उसकी भतीजी के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने फौरन केस दर्ज कर लिया और लड़की के साथ ही उसके माता-पिता के 161 और 64 में बयान हुए, जिसमें तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात होने से इनकार किया है।

स्कूल के वॉशरूम में लटकी मिली छात्रा की लाश, चौकाने वाला है मामला

'मेरी जान को खतरा है...', CJI को पत्र लिख बिलकिस बानो केस के गवाह ने लगाई मदद की गुहार

कस्टम विभाग ने नष्ट किए करोड़ो के ड्रग्स

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -