घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर प्रेमी संग भागी युवती, घर से 2 लाख कैश और जेवर भी गायब

घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर प्रेमी संग भागी युवती, घर से 2 लाख कैश और जेवर भी गायब
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है।  यहाँ एक लड़की अपने पूरे परिवार को नींद की गोलियां खिलाकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रफू चक्‍कर हो गई। वहीं, पिता ने बहला-फुसलाकर ले जाने का इल्जाम लगाते हुए एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। ये भी बताया जा रहा है कि, घर से भागते समय युवती घर में रखे दो लाख रुपये और जेवरात भी साथ ले गई है।

मामला आगरा के आजमपाड़ा (शाहगंज) इलाके से सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 20 साल की लड़की 17 जुलाई से लापता है। शाहगंज थाने में आजमपाड़ा के रहने वाले दानिश के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी ने परिवार के सदस्यों को खाना परोसा था। खाना खाने के बाद कुछ देर बाद सभी लोग गहरी नींद सो गए। सुबह देर से आंख खुली। सिर भारी हो रहा था और बेटी घर में नहीं थी।

पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि, घर में रखा नकद और जेवरात भी नहीं थे। बेटी को कई जगह खोजा, मगर कोई सुराग नहीं मिला। पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि, उनकी बेटी को दानिश ले गया है। सहवान और सोहिल आरोपित दानिश के साथी हैं। उसकी सहायता कर रहे हैं। दोनों को पता है कि बेटी कहां है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

नोएडा: सड़क से जा रही युवती की जाति पूछी, फिर पार्क में घसीटकर किया सामूहिक बलात्कार

नशा करने से रोका तो कलियुगी बेटे ने कर दी पिता की हत्या, माँ और नाना पर भी किया जानलेवा हमला

मज़ार में मुस्लिमों ने ही लगाई आग, हिन्दुओं को फंसाने के लिए सिर पर बाँध लिया था 'भगवा'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -