निकाह करूँगा बना ले मेरे साथ संबंध..., जब मान गई लड़की तो युवक ने बदला अपना रंग

निकाह करूँगा बना ले मेरे साथ संबंध..., जब मान गई लड़की तो युवक ने बदला अपना रंग
Share:

 मुरादाबाद: मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके में रहने वाली युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में जिले के थाना मैनाठेर इलाके में रहने वाले अपने रिश्तेदार पर निकाह करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का इल्जाम भी लगा दिया गया है। पीड़िता ने यह भी इल्जाम लगाया कि उसने आरोपित पर रहने का दबाव बनाया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली है। कप्तान ने थाना कटघर पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश भी दिए जा चुके है।

थाना कटघर इलाके में रहने वाली पीड़िता ने SSP हेमराज मीना को दिए शिकायती पत्र में बोला है कि मैनाठेर थाना इलाके में रहने वाला रिश्तेदार चार साल पहले उसके घर आया हुआ था। कुछ दिन रुकने के उपरांत आरोपित अपने घर चला गया। आरोप है कि आरोपित दोबारा युवती के घर पहुंचा। उसने युवती के साथ बलात्कार किया। 

पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने उसे निकाह करने का झांसा देते हुए कहा वह निकाह के उपरांत उसे अपने साथ ही रख लेगा। कुछ समय बाद पीड़िता ने फिर निकाह की बात कहीं तो आरोपित ने कहा कि पहले उसकी बहन का विवाह हो जाए तो वह उसे अपने साथ रख लेगा। बहन की शादी होने के उपरांत पीड़ित ने आरोपित से बात की तो उसने साथ रखने से साफ मना भी कर दिया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उसको जान से मारने की धमकी दी है। SSP हेमराज मीणा ने मामले में थाना कटघर पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

ब्राह्मणों, ठाकुरों और बनियों को खुलेआम गालियां दे रहा सब इंस्पेक्टर, वायरल हुआ Audio

कोलकाता: गुटखे के पैकेट में मिले 40 हज़ार डॉलर, देखकर हैरान रह गए कस्टम अधिकारी

फ्लाइट में पेशाब के बाद...अब सामने आया एक और महिला से बदसलूकी का मामला

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -