पैसों के लेन-देन का मामला, युवक ने अपने ही चाचा को ज़िंदा जला डाला

पैसों के लेन-देन का मामला, युवक ने अपने ही चाचा को ज़िंदा जला डाला
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जबरापुर गांव में रुपयों के लेन-देन के विवाद में एक युवक ने अपने चाचा के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया. उपचार के दौरान गुरुवार की शाम चाचा की मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि फतेहगंज थाना क्षेत्र के जबरापुर गांव में रुपयों के लेन-देन के विवाद में बुधवार की शाम रामभरोसे ने अपने सगे 55 वर्षीय चाचा बिंदा प्रसाद पर पेट्रोल छिड़ककर जिन्दा जला दिया था. उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि बुरी तरह से झुलस चुके बिंदा प्रसाद की गुरुवार की शाम उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है.

अतर्रा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (CO) सत्यप्रकाश शर्मा ने जानकारी देते हुए कि रामभरोसे को बिंदा से कुछ रुपये उधार लेने थे, जिसे बिंदा नहीं दे रहा था. इसी बात को लेकर दो दिन पहले भी दोनों के बीच मामूली विवाद हुआ था. सीओ ने बताया कि आग लगाने के आरोपी रामभरोसे को बुधवार की रात ही अरेस्ट कर लिया गया था. उसके खिलाफ पहले हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था. अब चूंकि बिंदा की मौत हो गयी है, इसलिए मामले में हत्या की धारा-302 भी जोड़ दी जाएगी.

अधिवक्ता के घर लुटेरों ने डाला डाका, लाखों का सोना लेकर हुए फरार

डीएवीवी की शिकायत पर साइबर सेल ने गिररफ्तार किए 2 आरोपी

फ्रेंच चर्च में हुए हमले में तीन लोगों की गई जान, मेयर ने दिया 'आतंकवाद' का नाम

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -