जेल में कैद रहने पर भी अतीक अहमद ने दिखाई रंगदारी, व्यवसायी को अगवाकर पिटवाया

जेल में कैद रहने पर भी अतीक अहमद ने दिखाई रंगदारी, व्यवसायी को अगवाकर पिटवाया
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की देवरिया जेल में कैद सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के इशारे पर उनके शागिर्दों ने आलमबाग के एक रियल एस्टेट कारोबारी को अगवा कर लिया. इसके बाद अपहर्ता कारोबारी को देवरिया जेल में कैद अतीक के पास लेकर आए, जहां अतीक और उसके गुर्गों ने कारोबारी की पिटाई करके प्रॉपर्टी के कागजात पर हस्ताक्षर करा लिए और उसकी गाड़ी भी छीन ली. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गोमतीनगर से गिरफ्तार करते हुए कारोबारी की गाड़ी बरामद कर ली है.

बैंक ऑफ़ इंडिया में इतने करोड़ का निवेश करेगी सरकार

जानकारी के अनुसार, आलमबाग के विश्वेश्वर नगर के रहने वाले मोहित जायसवाल रियल एस्टेट का कारोबार करते हैं. मोहित जायसवाल का आरोप है कि देवरिया जेल में कैद अतीक अहमद ने दो वर्ष पहले उन पर धनउगाही के लिए दबाव डाला था. डर की वजह से पीड़ित ने उस समय रुपये दे दिए थे. इसके बाद अतीक शांत हो गया था, किन्तु चार महीने पहले अतीक के दो गुर्गे फारुख और जकी अहमद ने फिर धन की मांग की थी. मना करने पर दो माह पहले दोनों गुर्गों ने मोहित के ऑफिस में घुस गए और जबरन कारोबारी की कंपनी में अपना नाम लिखवा लिया और मोहित तथा उनकी बहन के डिजिटल साइन भी ले लिए. हालांकि, मोहित ने कोई शेयर दोनों के नाम ट्रांसफर नहीं किया है.

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

मोहित का आरोप है कि 26 दिसंबर को अतीक के एक गुर्गे ने उन्हीं की गाड़ी में उनका अपहरण कर लिया था. मोहित ने बताया कि उसे देवरिया जेल में अतीक के पास ले जाया गया, वहां अतीक अहमद, उनका बेटा उमर व 10-12 लोग उपस्थित थे. आरोपितों ने जमकर मोहित की पिटाई की, इसमें उनके दाएं हाथ की उंगलियों की हड्डियां भी टूट गईं थी. फ़िलहाल पुलिस मोहित की तहरीर पर कार्यवाही कर रही है.  

खबरें और भी:-

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -