नाज़ायज़ संबंधों के शक में युवक की हत्या, आरोपी ने कनपटी पर मारी गोली

नाज़ायज़ संबंधों के शक में युवक की हत्या, आरोपी ने कनपटी पर मारी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नाज़ायज़ संबंधों के शक में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस फायरिंग में गांव का अन्य युवक भी जख्मी हो गया है. फिलहाल लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. दरअसल, मलिहाबाद इलाके के रसूलपुर गांव का चैनू बेता (35 वर्ष) पास के ही एक नहर पर नहाने के लिए गया था. इसी बीच विमलेश उर्फ राका ने चैनू का रास्ता रोककर उसे गोली मार दी, जिससे चैनू जख्मी होकर जमीन पर गिर गया. 

आरोपी ने एक और गोली चलाई जो कि चैनू की कनपटी पर जा लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आरोपी यहीं नहीं रुका. वह वारदात को अंजाम देने के बाद गांव गया. वहां हवाई फायरिंग की और भाग गया. इस हवाई फायरिंग में सतीश नामक युवक को गोली लग गई. जख्मी सतीश को फ़ौरन लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. गोलीबारी की इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि आरोपी विमलेश को संदेह था कि उसकी पत्नी के चैनू के साथ नाज़ायज़ संबंध हैं. इसी के कारण गुस्से में उसने चैनू को मार डाला. लखनऊ ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हैदराबाद गैंगरेप केस में एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार

गर्म पानी डालकर शख्स ने ली दो भिखारियों की जान, वजह कर देगी हैरान

46 साल के साजिद ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फैक्ट्री में छोड़कर हुआ फरार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -