मिलने नहीं आई, तो सिरफिरे युवक ने पति को भेज दिए युवती के अश्लील फोटो और वीडियो, हुआ गिरफ्तार

मिलने नहीं आई, तो सिरफिरे युवक ने पति को भेज दिए युवती के अश्लील फोटो और वीडियो, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा में दुष्कर्म का एक आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को अपने पास आने का कह रहा था। लेकिन, युवती की शादी हो चुकी है, तो उसने इनकार कर दिया। जिसके बाद बौखलाए आरोपित ने पीड़िता के फोटो और वीडियो उसके पति को भेज दिया। युवती ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की और ताजगंज थाने में केस दर्ज करवाया। 

शनिवार को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रईसजादे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ACP सदर अर्चना सिंह ने बताया है कि आरोपित ट्विन टॉवर, ताजगंज का रहने वाला पवन वर्मा है। पूर्व में उसका ताजगंज क्षेत्र में होटल था और राजस्थान में पेट्रोल पंप है। होटल उसने किसी को बेच दिया। पीड़िता ने बताया कि उसकी बड़ी बहन पवन के होटल में नौकरी करती थी। जिसके बाद पवन का घर आना-जाना शुरू हो गया। पवन ने पहले उसकी बड़ी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसाया। 2016 में वह नाबालिग थी।  

एक बार आरोपित ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसने अश्लील क्लिपिंग बना ली और ब्लैकमेल करने लगा। जब मन करता उसे अपने पास बुलाता। उसने बड़ी बहन से शिकायत की, तो बड़ी बहन ने उसकी नहीं सुनी, बल्कि आरोपी का ही पक्ष लिया। वह दंग रह गई और घुट-घुटकर जीने लगी। शिकायत करने का साहस नहीं जुटा पाई। वर्ष 2020 तक पवन वर्मा ने उसका दैहिक शशोषण किया, और फिर उसकी शादी हो गई। इसके बाद भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। उसे मैसेज करता था और अपने पास बुलाता था।

मदरसे में दलित युवती का गैंगरेप, जीजा मोहम्मद इस्लाम और साला सलमान गिरफ्तार

बैंक अधिकारी ने अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए कस्टमर के 20 करोड़, ऐसे खुला राज़..

सावधान! आपको भी जेल भेज सकता है यूट्यूब, जानिए कैसे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -