यूपी में AK-47 के साथ पकड़ा गया बदमाश, मुख़्तार अंसारी के करीबी की गैंग में करता है काम

यूपी में AK-47 के साथ पकड़ा गया बदमाश, मुख़्तार अंसारी के करीबी की गैंग में करता है काम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर के बाहर पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शामली से AK-47 और 1300 कारतूस बरामद हुआ है. शामली पुलिस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी और शॉर्प शूटर संजीव जीवा गैंग के एक बदमाश को खुफिया इनपुट्स के बाद अरेस्ट किया है. संजीव जीवा गैंग के बदमाश के कब्जे से AK-47 और 1300 कारतूस बरामद हुआ है. गैंग का एक मेंबर मेरठ के एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के डीन के क़त्ल में शामिल था. AK-47 हथियार बरामदगी के मामले में विदेशी एंगल पर छानबीन की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हथियार विदेश से तो नहीं पहुंचा था?

थाना भवन थाना क्षेत्र की कादरगढ़ चौकी पर पुलिस ने तलाशी के दौरान अनिल उर्फ पिंटू निवासी गांव हडोली को AK-47 सहित अरेस्ट किया है. उसके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस जांच कर रही है. पुलिस हिरासत में लिए गए बदमाश से पूछताछ कर रही है, जिसमें उसने अपना नाम अनिल उर्फ पिंटू बताया है. कार में मौजूद तीनों बदमाश मुजफ्फरनगर से कादरगढ़ के रस्ते हरियाणा जा रहे थे. मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा, कदरगढ़ चौकी प्रभारी उपेंद्र सिंह, जलालाबाद पुलिस चौकी प्रभारी, विजय त्यागी ने पुलिस कर्मियों के साथ कादरगढ़ चौकी पर जाल बिछाया और अनिल को गिरफ्तार कर लिया.

जबकि उसके दो साथी भाग गए. पुलिस ने एके-47, 1300 मैगजीन बरामद कर ली है. बताया जाता है कि जेल में कैद बदमाश अनिल बंजी, निवासी गांव सिसौली एके-47 खरीदवाने में शामिल रहा है. मेरठ में राजवीर सिंह डीन पर हमला करने में भी इन बदमाशों का ताल्लुक रहा है. थाना थाना भवन पर SP सुकीर्ति माधव व अन्य पुलिस जांच एजेंसी पहुंची है.

पत्नी नहीं लेकर आई दहेज़ तो दूसरी शादी करने मंदिर पहुँच गया शख्स, और फिर जो हुआ...

यूट्यूब वीडियो देखकर 17 वर्षीय लड़की ने की अबॉर्शन की कोशिश, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप

प्रेमिका से मांगने लगा गिफ्ट में दिया स्मार्टफोन, नहीं दिया तो उठाया ये खौफनाक कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -