'वक़्त आने पर हिन्दुओं को गाड़ देंगे..', अरशद ने दी धमकी, शोएब ने शिवलिंग पर किया पेशाब

'वक़्त आने पर हिन्दुओं को गाड़ देंगे..', अरशद ने दी धमकी, शोएब ने शिवलिंग पर किया पेशाब
Share:

लखनऊ: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें अरशद खान काफिरों (हिंदुओं) को गाड़ देने की धमकी दे रहा है। इसी प्रकार का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक मंदिर में घुसकर शिवलिंग पर पेशाब करते नज़र आ रहा है। उसकी शिनाख्त शोएब के रूप में हुई है और उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, शिवलिंग पर पेशाब करने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। वायरल वीडियो में एक युवक मंदिर में घुसते और शिवलिंग पर पेशाब करते दिख रहा है। मामला मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गाँव रासना का है। मंगलवार (18 अक्टूबर 2022) की सुबह जब मंदिर में पुजारी पूजा-पाठ करने पहुँचे, तो दरवाजा खुला हुआ था और अंदर से बदबू आ रही थी। इसके बाद गाँव के युवक मोहित को बुलाकर CCTV फुटेज खंगाला गया, जिसमें शोएब शिवलिंग पर पेशाब करते हुए नज़र आया। मेरठ पुलिस ने बताया है कि CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त की गई। उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है। इस संबंध में थाना सरूरपुर में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

 

कोलकाता स्थित इस्कॉन ISKCON के उपाध्यक्ष राधारमण दास ने शिवलिंग पर पेशाब करने का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'शोएब ने शिवलिंग पर पेशाब किया। आज हिन्दुओं की स्थिति ऐसी है कि हम सब कुछ नहीं करेंगे।' इसके साथ ही उन्होंने एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें मुस्तफा अरशद खान नाम का व्यक्ति हिंदुओं को धमकी दे रहा है। इस वीडियो के साथ राधारमण दास ने लिखा है कि, 'जब समय आएगा तो वे सभी हिंदुओं का नामो-निशान मिटा देंगे। यह एक इस्लामिक इन्फ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर इसके 14,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मुसलमान इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि जब उनका वक़्त आएगा तो वे हिंदुओं के साथ क्या करेंगे। हिंदुओं, आप क्या करेंगे?'

बता दें की हिंदुओं की भावनाओं का आहत करने के लिए शिवलिंग पर पेशाब किए जाने के कई मामले पहले में भी सामने आ चुके हैं। मार्च 2021 में आसिफ नामक एक शख्स शिवलिंग पर पेशाब करते हुए पकड़ा गया था। जुलाई 2019 में इरशाद उर्फ ईरानी ने जहाँगीरबाद में महादेव के मंदिर में शिवलिंग पर पेशाब कर दिया था। प्राचीन शिव मंदिर की पवित्रता को तार-तार करने वाले इरशाद के खिलाफ बजरंग दल के सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दी थी, जिसके बाद बुलंदशहर पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया था।

केरल: नौकरी करने पर पत्नी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवक की चाकू मारकर हत्या, पुरानी रंजिश की बात आई सामने

आईपीएस कॉलेज के छात्र की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -