मुस्लिम बनने से किया इंकार, तो सुफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका..., गिरफ्तार

मुस्लिम बनने से किया इंकार, तो सुफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका..., गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 17 वर्षीय निधि गुप्ता की हत्या के मामले में आरोपी सुफियान (Sufiyan) पुलिस एनकाउंटर में जख्मी हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी के पैर में गोली लगी है। आरोपी को दुबग्गा थाना क्षेत्र में पकड़ा गया है। यूपी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद सुफियान को अरेस्ट कर लिया है। गोली लगने के बाद पुलिस उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गई है। बता दें कि, पुलिस ने सुफियान पर 25 हजार का इनाम रखा था। निधि की हत्या के बाद से सूफियान फरार चल रहा था। 

उसे गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने 5 टीमों का गठन किया था।  लखनऊ के दुबग्गा थाना इलाके में रहने वाले सुफियान ने 17 वर्षीय निधि को छत से नीचे फेंक दिया था। निधि की मां का कहना है कि आरोपी बीते कई दिनों से उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहा था और परिवार को धमका रहा था। आरोपी सुफियान, निधि के साथ विवाह करना चाहता था। वहीं, पीड़िता के परिवार ने धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाने की भी बात कही है। जॉइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर पियूष मोर्डिया ने बताया था कि निधि गुप्ता और आरोपी सुफियान के घर आस-पड़ोस में ही हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, डेढ़ साल से सुफियान, निधि के पीछे पड़ा था और उससे दोस्ती करना चाहता था। दोनों के परिजन भी इस बारे में जानते थे। सुफियान लगातार निधि के घर के चक्कर काटता था। सुफियान से परेशान होकर निधि के परिजन, सुफियान की शिकायत लेकर उसके घर भी गए थे। पुलिस के अनुसार, निधि को सुफियान ने छत से धक्का दे दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, जब निधि ने सुफियान से शादी करने और मुस्लिम बनने से इंकार किया, तो दरिंदे ने उसे चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की गंभीरता से पड़ताल में जुटी है और दोनों परिवारों से पूछताछ कर रही है।

हैरतंअगेज! गर्भवती पत्नी को पति ने लगाया करंट, महिला ने दे दिया बच्चे को जन्म

Video: 9 साल की बच्ची को उठाकर अबूबकर सिद्दीकी ने फेंका, मामला जानकर पुलिस हैरान

बस में महिला के साथ हुई दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगे आप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -