Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया
Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया
Share:

उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय (UTU) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। यदि आप पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं और रिक्ति विवरण में रुचि रखते हैं, तो आप अधिसूचना पढ़ सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क सामान्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹500/- है, जबकि एससी/एसटी/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए यह ₹250/- है। भुगतान डिमांड ड्राफ्ट या बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 5 जुलाई, 2024, शाम 5:30 बजे तक है।

पात्रता इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी पदों के लिए, उम्मीदवारों के पास BE/B.Tech/BS और ME/M.Tech/MS या एकीकृत M.Tech डिग्री होनी चाहिए। प्रबंधन पदों के लिए, उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री और व्यवसाय प्रशासन/PGDM/CA/ICWA/M.Com में प्रथम श्रेणी या समकक्ष के साथ मास्टर डिग्री होनी चाहिए, साथ ही मास्टर डिग्री प्राप्त करने के बाद दो साल का पेशेवर अनुभव होना चाहिए। फार्मेसी पदों के लिए, उम्मीदवारों के पास PCI मानकों के अनुसार प्रासंगिक विशेषज्ञता में प्रथम श्रेणी B.Pharma और फार्मेसी (M.Pharma) में मास्टर डिग्री होनी चाहिए।

रिक्तियों का विवरण सहायक प्रोफेसर के कुल 150 पद उपलब्ध हैं। आवेदन कैसे करें इच्छुक उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करने से पहले पूरी अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

आधिकारिक अधिसूचना: लिंक

सना मकबूल से लेकर अंजुम फकीह तक, अनिल कपूर के शो में मचाएंगे ये सेलेब्स, देखें कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -