सुधीर बाबू की इस फिल्म से बहुत खुश है माता पिता

सुधीर बाबू की इस फिल्म से बहुत खुश है माता पिता
Share:

सुधीर बाबू टालीवुड इंडस्ट्री के मनचाहा सितारों में से एक हैं। हाल ही में पांच सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म से टकराने वाले बहुचर्चित वी को भारी सफलता और पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सुधीर बाबू को एक शक्तिशाली सिपाही के रूप में अभिनीत किया गया था। उनकी एक्टिंग, स्टंट और डांस मूव की बात रही है और दर्शकों को खूब मनोरंजन देखने को मिला। अपने प्रशंसकों की तरह ही सुधीर बाबू के माता-पिता को उनके प्रदर्शन से प्यार हो गया है और वह इससे बेहद अभिभूत हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudheer Babu (@isudheerbabu) on

बाघी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने माता-पिता की एक तस्वीर साझा की और अपनी सभी खुश भावनाओं को लिखा क्योंकि उन्होंने वी में अपने अद्भुत प्रदर्शन से अपने माता-पिता को गौरवान्वित किया।  वह पता चलता है कि उसके माता पिता के फोन संदेश और अपने शानदार प्रदर्शन के बारे में कॉल के साथ कई कमैंट्स भी आए है। अभिनेता ने पोस्ट में यह भी कहा कि फिल्मों के बारे में ज्यादा बात नहीं करने वाले उनके पिता ने पहली बार उनकी तारीफ की और उनकी आंखें ख़ुशी से नम थी.
 
सुधीर बाबू ने लिखा, मेरी मॉम & पापा इस फिल्म को लेकर बहुत खुश हैं।  यह उनके चेहरे पर शरमा की तरह है जब वे प्रतिक्रिया वे अपने दोस्तों से सुना पर गुजरती हैं। मेरी मां शिकायत करती है, समय फिल्म हवा पर चला गया उसके मोबाइल भी कई संदेशों और कॉल के साथ बाढ़ आ गई है से कह रही है।  जब फिल्मों की बात आती है तो मेरे और डैड के बीच हमेशा से डिस्कनेक्ट होता रहा है।  वह अक्सर मेरे काम के बारे में बात नहीं करते। मेरी आँखें नम थी जब वह दुर्लभ बात किया था ... वह वी के बारे में बात कर रहा है... कभी नहीं लगा जैसे मैं आज तक कुछ हासिल किया जब मैं उनकी आंखों में गर्व देखा। मैं अपनी आंखों के सामने है कि दृष्टि चाहते हैं, और उन आंसू के अंदर बार-बार।

टालीवुड स्टार सुधीर बाबू ने इन सितारों के बाद ग्रीन इंडिया चैलेंज को किया स्वीकार

चरण ने किया पवन कल्याण का समर्थन

'राइडर फिल्म ' का पहला लुक हुआ रिलीज़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -