बिग बॉस से बाहर हुई वड़ा पाव गर्ल, साथ ही ये 6 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

बिग बॉस से बाहर हुई वड़ा पाव गर्ल, साथ ही ये 6 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 से वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित गेरा बाहर हो गई हैं. किन्तु चंद्रिका के एविक्ट होने के पश्चात् बिग बॉस की ओर से प्रतियोगियों को राहत की सांस लेने तक का वक़्त नहीं दिया गया. फिर एक बार बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन का ऐलान कर दिया गया है. इस नॉमिनेशन टास्क में 7 प्रतियोगियों को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है. यानी बिग बॉस के घर में रहने वाले 11 प्रतियोगियों में से आधे से अधिक प्रतियोगियों के सिर पर इस हफ्ते एविक्शन की तलवार लटक रही है. इन नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया का नाम भी सम्मिलित है.

दरअसल, इस सप्ताह हुए नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को उन प्रतियोगियों के चेहरे पर फोम का केक स्मैश करना था, जिन्हें वो घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं. लव कटारिया ने सना सुल्तान एवं रणवीर शौरी के चेहरे पर फोम वाला केक स्मैश करते हुए उन्हें घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया. सना मकबूल ने साई केतन राव, सना सुल्तान को, तो साई केतन राव, सना सुल्तान, रणवीर शौरी एवं दीपक चौरसिया ने लवकेश कटारिया और सना मकबूल को नॉमिनेट किया. विशाल ने कृतिका-साई केतन राव, अरमान ने नैजी-सना मकबूल, शिवानी ने नैजी-साई केतन राव, नैजी ने कृतिका-शिवानी एवं कृतिका ने सना मकबूल-विशाल को नॉमिनेट कर दिया.

नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात् बिग बॉस ने घोषित किया कि इस सप्ताह लवकेश कटारिया, कृतिका मलिक, सना मकबूल, अरमान मलिक, नैजी, लव कटारिया, सना सुल्तान एवं साई केतन राव को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया जाता है. दरअसल इन 7 प्रतियोगियों में से अरमान मलिक को बिग बॉस की ओर से पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है. यही कारण है कि उन्हें किसी भी प्रतियोगियों ने स्वयं से नॉमिनेट नहीं किया. अब इन 7 प्रतियोगियों में से कौन सा कंटेस्टेंट शो से बाहर जाता है, ये देखना दिलचस्प होगा.

अनंत-राधिका की शादी में एक फ्रेम में दिखे अभिषेक-आराध्या और ऐश्वर्या, इस अंदाज में आए नजर

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

समीर सोनी ने नीलम कोठारी से शादी की अफवाहों पर दी सफाई, कहा- सब ठीक है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -