अस्पताल से वायरल हुआ वैशाली ठक्कर का वीडियो, हालत देख रो पड़े फैंस

अस्पताल से वायरल हुआ वैशाली ठक्कर का वीडियो, हालत देख रो पड़े फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर का जाना उनके प्रशंसकों को बड़ा गम दे गया है। आज वैशाली हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे दिल में ज़िंदा रहेगी। खुशमिजाज और जिंदादिल वैशाली खुदखुशी जैसा बड़ा कदम उठा लेंगी किसी ने सोचा नहीं था। मौत के पश्चात् वैशाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जिंदगी को कीमती बताया था।

वैशाली ने इसी वर्ष 20 सितंबर को ये वीडियो अपने यूट्यूब अकाउंट पर साझा किया था। इसका टाइटल था- मेरे जैसे जिंदगी की झंड ना करना। लाखों में वीडियो को व्यूज प्राप्त हुए थे। वैशाली का ये वीडियो हॉस्पिटल में बनाया गया था। उन्हें वायरस हो गया था तत्पश्चात, वैशाली को हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था। वीडियो में वैशाली ठक्कर प्रशंसकों से जिंदगी कीमती होने की बात बोल रही हैं। उनका ये वीडियो देख प्रशंसकों की आंखें नम हो रही हैं। वैशाली की आत्मा को शांति मिलने की लोग दुआ कर रहे हैं।

वही वीडियो में वैशाली ने बोला था- ये जो जिंदगी है ना दोस्त बहुत कीमती है। तुम लोगों ने फालतू की चीजों में जो जिंदगी झंड की हुई है वो बंद कर दो करना। बाहर का ऊटपटांग खाना, एक्स्ट्रीम पार्टियां करना, जरा सी पार्टनर से लड़ाई हुई नहीं कि दारू में डूब जाना देवदास की भांति और अपना लिवर खराब कर लेना। वैशाली के अनुसार, उन्हें बहुत गंदा वायरस हुआ था। इसके कारण उनका Jaundice बिगड़ गया। वैशाली ने बताया था कि उन्होंने वीडियो में फ्लिटर लगा रखा है। उनकी रियल शक्ल प्रशंसक देख नहीं पाएंगे। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

गिरफ्तार हुआ राहुल नवलानी, जिसके कारण वैशाली ठक्कर ने लगाया मौत को गले

टीवी की इस एक्ट्रेस पर आया अब्दु का दिल, खुद किया प्यार का इजहार

बिग बॉस में होने जा रही है नई एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -