वाराणसी में लगे पीएम मोदी की गुमशुदगी  के पोस्टर
वाराणसी में लगे पीएम मोदी की गुमशुदगी के पोस्टर
Share:

वाराणसी : शिव की नगरी वाराणसी की दीवारों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लापता होने के पोस्टर लगाए जाने का मामला सामने आया हैं.  बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं. इस घटना से यहां सनसनी मच गई . बाद में पुलिस ने दीवारों पर लगे इन पोस्टरों को हटवाया .

गौरतलब हैं कि दीवारों पर चिपकाए गए इन पोस्टरों में  पीएम मोदी की तस्वीर भी लगी है. इनमें पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है कि जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए. वहीं निवेदक में नीचे लिखा है- लाचार, बेबस एवं हताश काशीवासी. लेकिन इन पोस्टर को लगाने वाले का नाम नहीं लिखा है.

उल्लेखनीय हैं कि वाराणसी में पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर लगने की सूचना मिलने पर प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस तुरंत हरकत में आई और देर रात इन पोस्टरों को हटा दिया. एक खास बात यह भी हैं कि इन पोस्टरों में मोदी का पता नहीं लगने पर मजबूरन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को काशीवासी मजबूर होंगे. लेकिन पोस्टर लगाने वालों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई हैं. स्मरण रहे कि इसके पूर्व  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए गए थे.जिसके लिए कांग्रेस ने बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था.

यह भी देखें

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, कैंसर रोगियों को मिली राहत

राहुल ने किया आरएसएस पर प्रहार, तिरंगे को सलाम सत्ता में आने के बाद सीखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -