अवतार के मुरीद हुए वरुण और अक्षय, ट्वीट कर कही ये बात

अवतार के मुरीद हुए वरुण और अक्षय, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

वर्ष 2009 में आई डायरेक्टर जेम्स कैमरन की मूवी 'अवतार' देखने के उपरांत इंडियन जनता की आंखें खुली ही रह गई थी। उस दौर में सिनेमा स्क्रीन पर स्पेशल इफेक्ट्स इतने शानदार नहीं होते थे और न ही VFX भर भारी फिल्में बहुत अधिक बनती थीं। लेकिन जब लोगों ने 'अवतार' देखी तो स्क्रीन पर जेम्स कैमरन के अद्भुत संसार ने जैसे जादू तक कर डाला है। 

3 बिलियन डॉलर्स से बस थोड़ा सा चूकने वाली 'अवतार', रिलीज 13 वर्ष के उपरांत भी दुनिया की सबसे कमाऊ मूवी है। अब जेम्स कैमरन ने 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) भी बना दी है और शुक्रवार को ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज भी की जा चुकी है। दुनिया की सबसे बड़ी मूवी के सीक्वल का इंतजार इतनी बेसब्री से किया जा रहा था कि इंडिया में कई जगह 'अवतार 2' के शो रात 12 बजे के उपरांत से ही चल रहे हैं। फिल्म का क्रेज अद्भुत है और ट्विटर पर सेलेब्स से लेकर जनता तक के रिव्यू बता रहे हैं कि 'अवतार 2' अद्भुत मूवी है जिसे थिएटर्स में जरूर देखा जाना भी बहुत जरुरी है।

अक्षय कुमार ने की थी तारीफ: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दो दिन पहले मूवी देख ली थी। ट्विटर पर फिल्म की तारीफ के साथ अक्षय ने, डायरेक्टर जेम्स कैमरन की भी तारीफ भी की। अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बीती रात #AvatarTheWayOfWater देखी और भाईसाब! अद्भुत ही इसके लिए सही शब्द है। मैं अभी भी इसके जादू में हूं। आपके जीनियस क्राफ्ट के आगे नतमस्तक होना चाहता हूं जेम्स कैमरन। जीते रहिए!'

 

वरुण धवन ने 'कहा सबसे महत्वपूर्ण फिल्म' : ट्विटर पर 'अवतार 2' की तारीफ करने वाले शुरूआती लोगों में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन भी शामिल रहे। वरुण ने मूवी देखने के उपरांत लिखा, '#AvatarTheWayOfWater अभी तक सिनेमा के भविष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। विजुअल्स और इमोशंस देखकर मेरे होश उड़ गए। ये बहुत बेहतरीन होता है जब दुनिया का सबसे बड़ा फिल्ममेकर अपनी फिल्म को एक जरूरी मैसेज देने के लिए चुनता है। वरुण ने ये भी कहा कि वो जल्दी ही एक बार और अवतार 2 देखने वाले हैं। 

 

जनता ने की जोरदार तारीफ: 'अवतार 2' के सुबह के शोज देख कर लौटे लोगों ने ट्विटर पर मूवी की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने फिल्म को 'एकदम बवाल' बताया। दूसरे ने लिखा, 'जेम्स कैमरन का एक और मास्टरपीस थिएट्रिकल मास्टरपीस। मेरे सबसे बेहतरीन थिएट्रिकल अनुभवों में से एक।' 

 

ट्विटर पर एक और यूजर ने लिखा, 'अवतार 2 जस्ट देखी। कोई भी और मेरा मतलब है कोई भी, जेम्स कैमरन से बेहतर सीक्वल नहीं बना सकता। उन्होंने एक बार फिर से कर दिखाया है।' ट्विटर 'अवतार 2' की ऐसी तारीफों से भरा पड़ा है। क्या आपने 'अवतार 2' का टिकट बुक किया? 

 

 

 

पठान के बाद डंकी पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला

दीपिका को पूरे कपड़े में देख बोले यूजर्स- 'इतने कपड़े सूट नहीं करते उर्फी की दीदी'

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -