वरुण धवन व अनु मलिक का फूल टू धमाल
वरुण धवन व अनु मलिक का फूल टू धमाल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चुलबुले अभिनेता बोले तो हमारे वरुण धवन जो के जल्द ही अपनी फिल्म 'जुड़वाँ2' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है, बता दे की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय के मिर्च मसाले से भरपूर फिल्म जुड़वाँ जिसके बारे में पता चला है की फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से खल्लास हो गई है. वरुण एक बार फिर से अपनी इस फिल्म के कारण सुर्खियों में बन आए है. वरुण की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसके बाद से ही दर्शक अपनी अपनी रॉय व्यक्त कर रहे है. जी हां फिल्म में वरुण धवन साल 1997 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म के किरदार प्रेम और राजा को निभाते नजर आएंगे.

वैसे तो ट्रेलर पर 50 लाख से ऊपर व्यूज आ चुके हैं लेकिन दर्शक हैं जिन्हें फिल्म कुछ खास नहीं लग रही है. लोगों ने ट्रेलर पर कमेंट किए हैं कि ये फिल्म सलमान की जुड़वा के आगे बिल्कुल भी नहीं टिकती. बहरहाल वरुण और फिल्म के दूसरे कलाकार फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में वरुण ने एक विडियो अपलोड किया है, जिसे देखकर लोग एक और पुराने गाने के रीमेक के लिए तैयार हो जाएं.

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके साथ म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक देखे जा सकते हैं. अनु ने ही जुड़वा के गाने तैयार किए थे। इस विडियो में दोनों एक दूसरे की खूब तारीफ कर रहे हैं और गले लग रहे हैं. वरुण की यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -