फिल्म के सेट पर मनाया गया वरुण का 35वां जन्मदिन

फिल्म के सेट पर मनाया गया वरुण का 35वां जन्मदिन
Share:

अभिनेता वरुण धवन का आज अपना जन्मदिन मना रहे है। 24 अप्रैल को अभिनेता 35 वर्ष के हो चुके है। इस जन्मदिन पर अभिनेता वह कर रहे हैं जो उन्हें सबसे अधिक पसंद है- एक्टिंग। फिलहाल वरुण नितेश तिवारी की मूवी बवाल के सेट पर हैं। मूवी की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और अभिनेता वहीं अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सेट पर टीम के लोग अभिनेता के बर्थडे को खास बनाने का पूरा प्रयास कर रहे है, जिसे देख अभिनेता बेहद खुश हैं। हाल ही वरुण ने अपने जन्मदिन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो चुका है।

जन्मदिन पर वरुण ने वैनिटी वैन से एक तस्वीर शेयर की, जिसे ब्लू एंड गोल्ड गुब्बारों से खूब सजाया जा चुका है। डेकोरेशन के मध्य अभिनेता खड़े होकर शानदार पोज देते हुए दिखाई दिए है। इस तस्वीर को शेयर कर वरुण ने कैप्शन में लिखा- ''यह मेरी प्यारी 16 नहीं है, लेकिन इस बर्थडे को काम करते हुए बिताकर बहुत खुशी हो रही है। पिछला 2 बर्थडे घर पर बिताया था, लेकिन सुबह 5:30 बजे उठकर और नितेश तिवारी के सेट #bawaal पर रिपोर्ट करना बहुत अच्छा लगता है। 2022 मेरे लिए खास है #jugjuggjeyo और #भेड़िया रिलीज के लिए तैयार।''

ख़बरों की माने तो इस माह की शुरुआत में वरुण मुंबई से बवाल की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके है। इस समय अभिनेता कानपुर, उत्तर प्रदेश में है, जहां मूवी की शूटिंग  शुरू हो गई है। दरअसल, पिछले हफ्ते ही बवाल के सेट से वरुण का फर्स्ट लुक लीक हुआ था और वायरल होने लगा है। इस फिल्म में पहली बार अभिनेता जाह्नवी  कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर किया पोस्ट, फैंस शॉक्ड

एटली के लिए शाहरुख-सान्या ने शूट किया एक्शन सीन

एकता कपूर पर गहना वशिष्ठ ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -