ईंधन पर वैट में कटौती: हरियाणा पेट्रोल पंप पर आज हड़ताल का आह्वान

ईंधन पर वैट में कटौती: हरियाणा पेट्रोल पंप पर आज हड़ताल का आह्वान
Share:

सेंट्रल एक्साइज ड्यूटी कम करने के केंद्र सरकार के अचानक फैसले के विरोध में हरियाणा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने सोमवार के लिए राष्ट्रव्यापी हड़ताल की योजना बनाई है, जिससे पेट्रोल स्टेशन मालिकों को नुकसान उठाना पड़ा।आज सुबह 6 बजे से शुरू हुई हड़ताल मंगलवार को सुबह 6 बजे  खत्म होगी।

"हम मांग करते हैं कि सरकार हमारे कमीशन में वृद्धि करे और उत्पाद शुल्क में गिरावट के परिणामस्वरूप हमारे द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करे । ईंधन और डीजल की कीमत कम करने के केंद्र के फैसले के परिणामस्वरूप डीलरों को लाखों का नुकसान हुआ है; नतीजतन, हम अपने नुकसान के लिए भुगतान चाहते हैं "पलविंदर सिंह, एसोसिएशन के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष, ने कहा | सिंह के मुताबिक पेट्रोल और डीजल पर वैट घटाने के केंद्र के फैसले के चलते डीलरों को लाखों का नुकसान हुआ है । "नतीजतन, हम अपने नुकसान के लिए भुगतान की मांग करते है ."

वित्त मंत्रालय ने कहा कि पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में 5 रुपये की कमी की जाएगी और डीजल पर 10 रुपये की कमी की जाएगी। उपभोक्ताओं को राहत प्रदान करने के लिए, सरकारों की सिफारिश की।कई अन्य राज्यों ने केंद्र के नेतृत्व का अनुसरण किया है और गैसोलीन और डीजल पर मूल्य वर्धित कर (वैट) में कटौती की घोषणा की है।

बाबासाहेब के देहांत पर पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने व्यक्त किया शोक

करण कुंद्रा को तेजस्वी ने बताया बॉयफ्रेंड, नेहा भसीन को कहा- मुझे बुरा लगा आपने...

देशभर में छाया शोक, नहीं रहे पद्म विभूषण से सम्मानित इतिहासकार-लेखक बाबासाहेब पुरंदर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -