स्टूडियो के साथ जुडी सभी यादे भी जलकर खाक हो गई - वत्सल सेठ
स्टूडियो के साथ जुडी सभी यादे भी जलकर खाक हो गई - वत्सल सेठ
Share:

शनिवार को ही मुंबई के सिनेविस्टा स्टूडियो में भीषड़ आग लग गई थी. इस आग के कारण टीवी शो बेपनाह' का सेट जलकर ख़ाक हो गया जिससे की काफी नुकसान भी हुआ. इसी शो के सेट के पास 'हासिल' का भी सेट लगा था. लेकिन इस सेट तक आग नहीं आ पाई थी जिसके कारण सेट पर किसी भी तरह की हानि नहीं हुई है. हाल ही में स्टूडियो में लगी आग के बारे में जानकारी देते हुए अभिनेता वत्सल सेठ ने कहा कि, 'आग के कारण 'हासिल' का सेट प्रभावित नहीं हुआ.'

वत्सल ने आगे बताया कि, "मैं मढ़ द्वीप पर शूटिंग कर रहा था और आग के कारण हमारे धारावाहिक 'हासिल' का सेट प्रभावित नहीं हुआ. लेकिन हमारे सेट से सटा बेपनाह का सेट आग के कारण पूरी तरीके से बर्बाद हो गया." आगे वत्सल कहते है कि, "अपने सहयोगी कलाकारों और दल के माध्यम से जानकर मेरे दिल को ठंडक पड़ी कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. मैं वास्तव में कलर्स चैनल के लिए काफी दुखी हूं, जो धारावाहिक का प्रसारण करता है. यह पूरी टीम के लिए एक बहुत बड़ा धक्का है."

सिनेविस्टा स्टूडियो के बारे में बताते हुए वत्सल कहते है कि, "मैंने 2015 में सिनेविस्टा के लिए 'एक हसीना थी' शूट किया था और वही सेट बर्बाद हो गया. इसी के साथ सेट से जुड़ी काम से संबंधित गतिविधियां भी जलकर खाक हो गईं."

Bigg Boss 11 : हो गया बिग बॉस के विनर का खुलासा

Bigg Boss 11 : 'लॉलीपॉप लागेलू' पर इन स्टार्स के साथ सलमान ने किया जमकर डांस

एक्स बॉयफ्रेंड का शो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही है नागिन


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -