बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी वेदा और खेल-खेल में

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी वेदा और खेल-खेल में
Share:

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ 15 अगस्त को रिलीज़ हुईं। लेकिन इन दोनों फिल्मों का मुकाबला श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ से हो गया, और इसका नतीजा यह हुआ कि ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों की कमाई को पूरी तरह रोक दिया। अक्षय और जॉन की फिल्मों को दर्शकों से वह प्यार नहीं मिल पाया, जिसकी उम्मीद थी। चलिए जानते हैं, इन दोनों फिल्मों ने अपने रिलीज़ के 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को कितना कलेक्शन किया।

‘खेल खेल में’ की कमाई की रिपोर्ट

‘खेल खेल में’ बड़े बजट और उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में उतरी थी। लेकिन श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ के साथ एक ही दिन रिलीज़ होना इस फिल्म के लिए महंगा साबित हुआ। फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए संघर्ष करना शुरू कर दिया।

इस फिल्म को सिनेमाघरों में जूझते हुए अब दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अभी तक 30 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने सिर्फ 19.35 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे हफ्ते में इसकी कमाई और गिर गई, दूसरे शुक्रवार को 70 लाख, शनिवार को 1.35 करोड़, रविवार को 1.75 करोड़, सोमवार को 85 लाख, मंगलवार को 80 लाख, और बुधवार को 65 लाख की कमाई की।

अब तीसरे गुरुवार यानी 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘खेल खेल में’ ने 15वें दिन 56 लाख रुपये कमाए। इसके साथ ही इस फिल्म का कुल कलेक्शन 26.01 करोड़ रुपये हो गया है।

‘वेदा’ की कमाई की रिपोर्ट

श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ के सामने जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ भी बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से धराशायी हो गई। शुरुआत में फिल्म ने थोड़ा दम दिखाया, लेकिन इसके बाद इसकी रफ्तार धीमी पड़ गई। अब तक के दो हफ्तों में यह फिल्म 25 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है, और अब यह बॉक्स ऑफिस पर अपनी अंतिम सांसे गिन रही है।

‘वेदा’ ने पहले हफ्ते में सिर्फ 17.6 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे हफ्ते में इस फिल्म की कमाई और भी कम हो गई, दूसरे शुक्रवार को 30 लाख, शनिवार को 55 लाख, रविवार को 80 लाख, सोमवार को 45 लाख, मंगलवार को 29 लाख, और बुधवार को सिर्फ 26 लाख रुपये कमाए।

अब 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘वेदा’ ने 15वें दिन 23 लाख रुपये कमाए। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 20.48 करोड़ रुपये हो गया है। अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ को ‘स्त्री 2’ के साथ टक्कर लेना काफी महंगा पड़ा। इन दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने का मौका ही नहीं मिला, और उनकी कमाई की रिपोर्ट बेहद निराशाजनक रही।

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सुनवाई के दौरान हंसने लगे ममता सरकार के वकील कपिल सिब्बल, ASG मेहता बोले- कोई मर गया है...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -