इस दिन रिलीज होगा वेनम का दूसरा पार्ट, टाइटल में भी किया गया बदलाव

इस दिन रिलीज होगा वेनम का दूसरा पार्ट, टाइटल में भी किया गया बदलाव
Share:

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया का बिजनेस सेक्टर ठप पड़ा हुआ है. इससे मनोरंजन जगत भी अछूता नहीं रहा है. क्या बॉलीवुड और क्या हॉलीवुड सभी जगह ढेरों प्रोजेक्ट्स ठंडे बस्ते में चले गए हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अमुसार ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म वेनम का दूसरा पार्ट जिसे इस साल रिलीज होना था, उसे 2021 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. अगले साल भी इस मेगाबजट फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें की वर्तमान हालात को देखते हुए मेकर्स ने इसे अगले साल की गर्मियों तक के लिए पोस्टपोन कर दिया है. यानि फैन्स अब एक साल तक ये फिल्म नहीं दिक्घ पाऐंगे. आपको  बता दें कि फिल्म का दूसरा पार्ट इस साल अक्टूबर में रिलीज होना था. लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस ने तय किया है कि इसे अगले साल जून में रिलीज करेंगे. एक और बड़ा बदलाव जिसके बारे में जान कर फैन्स एक्साइटेड हैं वो ये है कि इस फिल्म के सीक्वल का टाइटल वेनम 2 न रखकर Venom: Let There Be Carnage रखा गया है.

जानकारी के लिए बता दें इस सुपरहीरो मूवी में टॉम हार्डी एक बार फिर से स्पाइडर मैन विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में टॉम का किरदार अपने एग्रेशन और जबरदस्त एक्शन के लिए चर्चित रहता है. साथ ही वो अपनी नटखट हरकतों के लिए भी जाना जाता है. मिशेल विलियम्स टॉम की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी. जहां तक कैरेंज के किरदार की बात है तो इसे वूडी हैरेल्सन प्ले करते नजर आएंगे. पिछली फिल्म में वह पोस्ट क्रेडिट सीन्स में नजर आए थे और दर्शकों को एक्साइटेड कर गए थे.

कोरोना से ठीक होकर लौटे अभिनेता टॉम हैंक्स ने साझा किया अपना अनुभव

अभिनेता बेन एफ्लेक को इस बात का हैं पछतावा

रॉबर्ट पैटिनसन की 'द बैटमैन' की रिलीज डेट में किया गया बदलाव

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -