दिग्गज भाजपा नेता एलके आडवाणी की तबियत बिगड़ी, अपोलो अस्पताल में हुए भर्ती

दिग्गज भाजपा नेता एलके आडवाणी की तबियत बिगड़ी, अपोलो अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

नई दिल्ली: वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को आज दिल्ली के एक प्रमुख निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालाँकि, उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। 96 वर्षीय आडवाणी को आज सुबह अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया, अस्पताल के एक सूत्र ने मीडिया को इसकी जानकारी दी। 

बता दें कि यह उनका हाल ही में किसी स्वास्थ्य सुविधा केंद्र में पहला दौरा नहीं है। जुलाई के पहले सप्ताह में भी आडवाणी को अपोलो अस्पताल लाया गया था, जहां उन्हें छुट्टी दिए जाने से पहले कुछ दिनों तक निगरानी में रखा गया था। उस दौरान, वे न्यूरोलॉजी विभाग के वरिष्ठ सलाहकार डॉ. विनीत सूरी की देखरेख में थे। अपोलो में भर्ती होने से पहले आडवाणी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भी भर्ती कराया गया था। वहां चिकित्सकीय देखरेख में एक रात बिताने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। 

आडवाणी के हाल के अस्पताल दौरों ने उनके समर्थकों और शुभचिंतकों के बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता पैदा कर दी है। हालांकि, चिकित्सा स्रोतों से मिले अपडेट आश्वस्त करने वाले हैं, जो संकेत देते हैं कि उनकी बढ़ती उम्र के बावजूद उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। भारतीय राजनीति में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए जाने जाने वाले भाजपा नेता को उनकी सेहत सुनिश्चित करने के लिए लगातार चिकित्सकीय ध्यान और देखभाल मिल रही है।

फर्जी शिकायतों से पुलिस को ही ब्लेकमैल करता था सरफराज अहमद, ऐंठता था पैसा, ऐसे हुआ गिरफ्तार

'हम सरकार के फैसलों के साथ..', बांग्लादेश हिंसा पर मायावती ने जताया समर्थन, पड़ोसी मुल्क में दलित हिन्दुओं पर अत्यचार जारी !

देश के 52 करोड़ लोगों ने खुलवाए जन धन अकाउंट, बैंकिंग सिस्टम से जुड़ी बड़ी आबादी, जानिए इसमें कितना पैसा ?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -