इंडस्ट्री में 12 वर्ष पूरे होते ही विक्की को याद आए अपने स्ट्रगल के दिन

इंडस्ट्री में 12 वर्ष पूरे होते ही विक्की को याद आए अपने स्ट्रगल के दिन
Share:

विक्की कौशल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 12 वर्ष पूरे कर चुके है और अब वह बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं। उनकी हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘बैड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से भी अधिक का बिजनेस कर चुकी है। लेकिन यहां तक पहुंचने का उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। हाल ही में सोनी टीवी के चैट शो ‘आपका अपना जाकिर’ में उनके भाई सनी कौशल ने विक्की के स्ट्रगल के दिनों से जुड़ा एक मजेदार किस्सा अपने फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे वह और विक्की अपने दोस्त के साथ भोजपुरी फिल्म का ऑडिशन देने तक चले गए थे।

दोनों भाइयों का साथ में था ऑडिशन: जब शो के होस्ट जाकिर खान ने सनी से पूछा कि क्या आपने भी ऑडिशन दिए थे और क्या आप और विक्की साथ में ऑडिशन के लिए जाते थे? इस पर सनी ने जवाब दिया, “हां, हम दोनों भाई साथ में ही ऑडिशन देने जाया करते थे। उस समय आज की तरह व्हाट्सएप ग्रुप तो नहीं थे, लेकिन हमारा एक फ्रेंड सर्कल हुआ करता था। हम सभी एक-दूसरे को बताते थे कि कहां-कहां ऑडिशन हो रहे हैं।”

सनी कौशल ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि "हम एक-दूसरे को खबर देते थे कि आज आरामनगर पार्ट 1 में ऑडिशन हो रहा है या फिर श्रीजी स्टूडियो के पहले फ्लोर पर ऑडिशन हो रहे है। फिर हम सब एक साथ निकल जाते थे ऑडिशन देने। जहां भी हमें पता चलता कि 20 से 25 वर्ष के लड़के की तलाश हो रही है, हम तुरंत पहुंच जाते थे और अपना ऑडिशन दिया करते थे। एक बार तो हम भोजपुरी फिल्म का भी ऑडिशन देने पहुंच गए थे।"

 

भोजपुरी फिल्म के ऑडिशन का किस्सा: विक्की और सनी का भोजपुरी फिल्म के ऑडिशन में जाना एक दिलचस्प किस्सा है। सनी ने इस बारें में कहा है कि , “हम सुबह से ऑडिशन के लिए निकले हुए थे और 4-5 घंटे हो चुके थे, लेकिन एक भी ऑडिशन नहीं हो पाया था। हम तीन लोग थे - मैं, विक्की और हमारा एक दोस्त। हम तीनों ने तय कर लिया था कि आज कम से कम एक ऑडिशन तो जरूर देंगे। फिर हमने देखा कि एक जगह भोजपुरी फिल्म का ऑडिशन चल रहा है।”

रिजेक्शन का सामना: सनी कौशल ने मजेदार अंदाज में कहा, “हम उस जगह पहुंचे जहां भोजपुरी फिल्म का ऑडिशन चल रहा था। हमने दरवाजा खटखटाया और पूछा कि क्या हम ऑडिशन के लिए फिट हैं? उन्होंने हमारी तरफ देखा और कहा, ‘तीनों फिट हो, आजाओ।’ फिर हमने ऑडिशन दिया, लेकिन तुरंत ही हमें रिजेक्ट कर दिया गया। इसके बाद हम वहां से निकल आए और हंसते हुए सोचा कि चलो, कम से कम एक ऑडिशन तो दिया।” विक्की कौशल और उनके भाई सनी का यह किस्सा दिखाता है कि उनके लिए स्टारडम की राह कितनी कठिन थी। उन्होंने ऑडिशन के लिए जगह-जगह भटकना और रिजेक्शन झेलना सीखा। भोजपुरी फिल्मों के ऑडिशन में रिजेक्ट होने का यह किस्सा अब मजेदार याद बन चुका है, लेकिन उस समय यह उनके स्ट्रगल का हिस्सा था।

पहले मिली मंदिर उड़ाने की धमकी, अब जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर तीव्रता 5.8

MP को शिवराज सिंह चौहान ने दी ये सौगात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -