टूटने की कगार पर आया विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, एक्ट्रेस ने कह दी तलाक की बात

टूटने की कगार पर आया विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, एक्ट्रेस ने कह दी तलाक की बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की प्रतियोगी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़े दर्शकों के लिए नए नहीं हैं। अभी तक लोग कमेंट्स करते थे कि दोनों के बीच तलाक हो जाएगा। हाल ही के एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने भी गुस्से में ऐसा बोल दिया। विक्की शो में कई बार अपनी शादीशुदा जिंदगी पर मजाक बना चुके हैं। हाल ही के एपिसोड में उन्होंने आयशा से कुछ ऐसा कहा कि अंकिता भड़क गईं। इससे पहले विक्की ने खानजादी के कुकिंग की प्रशंसा और अंकिता पर ताना कसा था तब अंकिता रोई थीं।

शो में विक्की-अंकिता के जैन की एंट्री के बाद दर्शक कमेंट्स कर रहे थे कि दोनों ने साथ आकर गलत किया। अब आहिस्ता-आहिस्ता हर किसी को लगने लगा है कि अंकिता लोखंडे और उनके पति के बीच सबकुछ ठीक नहीं। बिग बॉस 17 में हाल ही में आयशा खान की एंट्री हुई। आयशा ने विक्की से शादीशुदा लोगों की बात की। इस पर विक्की ने कहा, शादीशुदा आदमी कभी नहीं बता सकता कि वह कितनी परेशानी झेलता है। आयशा ने कहा कि वह कभी शादी नहीं करना चाहतीं। सिर्फ अपने पिता के कारण शादी करना चाहती हैं।

विक्की ने कहा, मैं कभी नहीं बता सकता कि कैसा महसूस करता हूं। मर्द खासकर इससे गुजरता है। अंकिता विक्की की बात से चिढ़ जाती हैं और बोलती हैं, अगर इतनी ही दिक्कत है तो मेरे साथ क्यों हो। तलाक ले लेते हैं। मैं तुम्हारे साथ घर नहीं जाना चाहती। इतना ही नहीं अंकिता ने आयशा से अपना दुखड़ा रोया। उन्होंने कहा, विक्की मुझसे प्यार तो करता है लेकिन जो मैं चाहती हूं वो नहीं दे रहा। कई बार मुझे लगता है कि कंट्रोल कर रहा है तथा हावी हो रहा है। अंकिता ने कहा कि जब भी वह किसी मेल कंटेस्टेंट से झगड़ती हैं, वह रोक देता है।

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने आयशा से कर दिया ये वादा, सुनकर झूम उठी हसीना

ये 3 स्मार्ट टीवी अच्छी पिक्चर क्वालिटी और अद्भुत साउंड आउटपुट के साथ हुए लॉन्च

तेज रफ्तार कार की छत से निकलकर ऐसी हरकतें करने लगे लड़के, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -