पहली बार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर बोले विक्की कौशल, जानिए क्या कहा?

पहली बार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर बोले विक्की कौशल, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय सामने आना शुरू हुईं जब वो अपने पति विक्की कौशल संग लंदन में छुट्टी मना रही थीं तथा उस समय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। फिर लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने की बात करनी आरम्भ कर दी। तत्पश्चात, वो जब भी कहीं पर ढीले कपड़ों में स्पॉट होती हैं तो लोगों का शक और भी गहरा होने लगता है। ऐसे में अब पहली बार पत्नी कैटरीना की प्रेग्नेंसी पर विक्की कौशल ने चुप्पी तोड़ी है। 

इन दिनों विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। विक्की और फिल्म की पूरी टीम इस समय प्रमोशन में व्यस्त है। ऐसे में पैपराजी ने विकी से एक इवेंट में कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया। इस पर पहली बार विक्की कौशल ने जवाब देते हुए कहा- इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, जिस दिन सही समय आएगा मैं स्वयं ये खुशखबरी आपके साथ शेयर करूंगा, मगर अभी आप 'बैड न्यूज' को एंजॉय कीजिए। इस खबर से स्पष्ट हो गया हे कि कैटरीना  फिल्हाल प्रेग्नेंट नहीं हैं।

बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सम्मिलित हुए थे। इस के चलते कैटरीना लाल रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, विक्की ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ था। दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत दिखाई दी थी। इस के चलते भी कैटरीना को देखकर लोगों ने उनके प्रेग्नेंट की बात कही थी।

अनंत-राधिका की शादी में एक फ्रेम में दिखे अभिषेक-आराध्या और ऐश्वर्या, इस अंदाज में आए नजर

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

समीर सोनी ने नीलम कोठारी से शादी की अफवाहों पर दी सफाई, कहा- सब ठीक है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -