विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार
Share:

इन दिनों सिनेमाघरों में हॉलीवुड, बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। लेकिन कुछ ही फिल्में हैं जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाई हैं। विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ इनमें से एक है, जिसे रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों का खूब प्यार मिला है।

पहले हफ्ते में शानदार कमाई

‘बैड न्यूज’ ने पहले हफ्ते में 42.85 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की शानदार ओपनिंग और पहले वीकेंड पर डबल डिजिट में कलेक्शन ने इसे अच्छी शुरुआत दी। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की जोड़ी और फिल्म का अलग कॉन्सेप्ट दर्शकों को खूब भाया।

दूसरे हफ्ते में गिरावट

हालांकि, दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली और यह 14.15 करोड़ रुपये पर आ गई। लेकिन फिर भी ‘बैड न्यूज’ ने अपने आधे से ज्यादा बजट वसूल लिया था।

तीसरे हफ्ते में फिर तेजी

तीसरे हफ्ते के वीकेंड पर ‘बैड न्यूज’ ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी। तीसरे शुक्रवार को फिल्म ने 50 लाख रुपये कमाए। तीसरे शनिवार को 100% तेजी के साथ 1 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे रविवार को फिल्म ने 1.40 करोड़ रुपये की कमाई की।

कुल कमाई और बजट

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बैड न्यूज’ ने 17 दिनों में कुल 59.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का बजट 75 से 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, ऐसे में अब यह फिल्म अपने लागत वसूलने से कुछ ही करोड़ दूर है।

नई फिल्मों के बावजूद बना रहा दबदबा

सिनेमाघरों में अजय देवगन की ‘औरों में कहां दम था’ और जाह्नवी कपूर की ‘उलझ’ जैसी नई रिलीज होने के बावजूद ‘बैड न्यूज’ का दबदबा बना हुआ है। फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर भी अच्छा कलेक्शन किया है।

क्या वसूल पाएगी अपना बजट?

अब देखने वाली बात यह होगी कि ‘बैड न्यूज’ तीसरे हफ्ते में अपने बजट को वसूल कर पाती है या नहीं। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है और दर्शकों का प्यार भी बटोरा है।

फिल्म के आगे की यात्रा

विक्की कौशल और उनकी टीम को उम्मीद है कि ‘बैड न्यूज’ आने वाले दिनों में और भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। दर्शकों की प्रतिक्रियाएं और फिल्म की कमाई के आंकड़े यही बताते हैं कि फिल्म का सफर अभी लंबा है।

तीसरा मेडल हासिल करने से चूकीं मनु भाकर, लेकिन फिर भी रच दिया इतिहास

मनु भाकर ने पेरिस ओलिंपिक शूटिंग के फाइनल में किया प्रवेश, कल एक और मेडल की उम्मीद

कैंसर से जंग हारे टीम इंडिया के पूर्व कोच अंशुमान गायकवाड़, BCCI ने जताया शोक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -