विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' की शानदार शुरुआत, पहले दिन किया 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' की शानदार शुरुआत, पहले दिन किया 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन
Share:

विक्की कौशल की नवीनतम कॉमेडी फिल्म "बैड न्यूज" सिनेमाघरों में आ चुकी है और दर्शकों और आलोचकों दोनों से इसे सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो विक्की की पिछली फिल्म "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" (8.20 करोड़ रुपये) के पहले दिन के कलेक्शन से अधिक है। यह "बैड न्यूज" को विक्की के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनाता है।

फिल्म की सफलता का श्रेय इसकी अनूठी कहानी को दिया जा सकता है, जो "हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन" नामक एक दुर्लभ चिकित्सा स्थिति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक महिला अलग-अलग जैविक पिताओं के जुड़वाँ बच्चों को जन्म देती है। फिल्म के निर्देशक आनंद तिवारी ने इस जटिल स्थिति के इर्द-गिर्द एक हास्य कथा बुनी है, जिसमें विक्की कौशल, अमी विर्क और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अन्य फिल्मों से कोई कड़ी प्रतिस्पर्धा न होने के कारण, "बैड न्यूज" के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई फ़िल्में "सरफिरा" और "इंडियन 2" दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रहीं, जबकि ब्लॉकबस्टर "कल्कि 2898 एडी" सिनेमाघरों में अपनी समाप्ति के करीब है। इससे "बैड न्यूज" के लिए सप्ताहांत की कमाई का लाभ उठाने का रास्ता साफ हो गया है, जिससे इसकी कुल कमाई में वृद्धि हो सकती है।

व्यापार विश्लेषकों का अनुमान है कि सकारात्मक समीक्षा और प्रतिस्पर्धा की कमी के कारण "बैड न्यूज़" हिट होने की क्षमता रखती है। इस फ़िल्म की सफलता विक्की कौशल के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगी, इससे पहले उनकी पिछली फ़िल्म "सैम बहादुर" (93 करोड़ रुपये) ने भी सफलता हासिल की थी।

गृह सुरक्षा के लिए किफायती सीसीटीवी कैमरे, जानिए क्या है इसकी खासियत

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

इस दिन से शुरू होने जा रहा है रोहित शेट्टी का ये शो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -