VIDEO! अपनी शादी में जमकर नाचे अनंत अंबानी, सलमान खान संग झूमे मुकेश अंबानी

VIDEO! अपनी शादी में जमकर नाचे अनंत अंबानी, सलमान खान संग झूमे मुकेश अंबानी
Share:

भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही की चर्चा हर तरफ है. 12 जुलाई को दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया. अनंत और राधिका की शादी वर्ष की सबसे बड़ी शादी बन चुकी है. एंटरटेनमेंट, खेल और बिजनेसजगत के तमाम बड़े सितारें अंबानी परिवार के जश्न में सम्मिलित हुए. 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर भी कपल की शादी में शामिल हुए तथा उन्होंने वीडियो शेयर कर ग्रैंड वेडिंग की झलक दिखाई. वीडियो में अनंत अंबानी अपनी शादी पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं नीता और मुकेश अंबानी, सलमान खान संग डांस करते दिखाई दिए. खुशी के अवसर पर अनुपम खेर भी स्वयं को अंबानी परिवार एवं सलमान खान संग डांस करने से नहीं रोक पाए. 

उन्होंने भव्य बारात का दृश्य भी दिखाया. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि अनंत एवं राधिका की शादी में हजारों लोग सम्मिलित हुए. अनंत एवं राधिका की शादी इतनी ग्रैंड थी कि इसे शायद ही कोई भूल पाएगा. वहीं सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जूलिया चेफ अनंत अंबानी के ब्रूच पर दिल हार बैठीं. जूलिया ने अनंत की शादी का इनसाइड वीडियो साझा किया है, जिसमें दूल्हे राजा डांस करते दिखाई दे रहे हैं. अनंत की खुशी देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने अपनी शादी को खूब एंजॉय किया. 

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

इस मशहूर एक्टर ने पहले ही करवा ली थी अंतिम संस्कार की रस्म, पत्नी से बोल गए थे ये शॉकिंग बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -