VIDEO! अनुष्का शर्मा ने ऐश्वर्या राय से पूछ लिया ऐसा सवाल कि कन्फ्यूज्ड हो गई एक्ट्रेस

VIDEO! अनुष्का शर्मा ने ऐश्वर्या राय से पूछ लिया ऐसा सवाल कि कन्फ्यूज्ड हो गई एक्ट्रेस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2) को लेकर ख़बरों में हैं। फिल्म रिलीज के नजदीक है तथा ऐसे में ऐश्वर्या ख़बरों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उनसे पूछती हैं कि उनके अनुसार दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कौन है?

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या से पूछती हैं, 'आपको दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिना जाता है। क्या आप मानती हैं कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं तथा यदि नहीं तो आपके अनुसार कौन है? आप अपनी मां का नाम नहीं ले सकती हैं या फिर अपने किसी परिवार जन का।'

वही अनुष्का के इस सवाल को ऐश्वर्या पहले तो ट्रिकी बताती हैं तथा फिर बोलती हैं, 'आपने इस सवाल के जवाब के लिए मेरी मां का नाम हटवा दिया है। मगर इस प्रकार के सवाल के लिए आप मुझसे मां को नहीं हटा सकती हैं। मैं मानती हूं कि खूबसूरती देखने वाली की आंखों में होती है। मैं एक चेहरे और आंखों में खूबसूरती देखती हूं, मैं हर समय... पूरी तरह से देखती हूं। मैं अपनी बेटी के प्यार में हूं, तो मेरे लिए इस समय वो नाम आराध्या है।' गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन एवं अनुष्का शर्मा ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में साथ काम किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर, दोनों संग रोमांस करते नजर आए थे। फिल्म के साथ ही इसके गाने भी दर्शकों ने पसंद किया था। बता दें कि ऐश्वर्या जल्दी ही फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में दिखाई देगी, इस फिल्म का प्रमोशन जारी है। 

अपनी ही फिल्म के प्रीमियर पर नहीं किया शहनाज गिल को इनवाइट, रो-रोकर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल

सलमान खान को सताया लॉरेंस का डर! एक्टर के इस वीडियो को देख बोले लोग

ऐश्वर्या राय के नए फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, अभिषेक बच्चन भी हुए दीवाने

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -