VIDEO! दिल्ली मेट्रो में कपल ने की शर्मनाक हरकत, देखकर भड़का लोगों का गुस्सा

VIDEO! दिल्ली मेट्रो में कपल ने की शर्मनाक हरकत, देखकर भड़का लोगों का गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में लोगों की अजीबोगरीब हरकतों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक और कपल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोगों ने इस कपल की हरकत को बेहद शर्मनाक बताते हुए DMRC से कार्रवाई की मांग की है।

वायरल वीडियो में कपल एक-दूसरे के मुंह में कुल्ला करते हुए नजर आया। दोनों का वीडियो वायरल हुआ तो शिकायत DMRC तक जा पहुंची। लोगों का कहना है कि लोगों की बेहूदा हरकतों से मेट्रो सवार यात्रियों को कई बार दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। मेट्रो में सफर करने वाले कपल कभी खुलेआम किस करते दिखाई देते हैं तो कभी बेपरवाह तरीके से रोमांस करते।

वीडियो को लेकर DMRC ने यात्रियों से अपील की है कि अगर उनके आसपास ऐसी कोई घटना होती है तो तत्काल मेट्रो से संपर्क करें। ऐसे लोगों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। शिकायत में लोगों ने ये भी कहा कि दिल्ली मेट्रो केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर ऐसे सभी लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर) को स्थायी तौर पर डिलीट करवाए, जो मेट्रो में ऐसी हरकत करते हैं। ऐसी हरकतें सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए की जाती हैं। देखा गया है कि वीडियो वायरल होने के पश्चात् उक्त अकाउंट पर फॉलोअर्स का आंकड़ा तेजी से बढ़ जाता है। ऐसे में अगर उक्त सोशल मीडिया अकाउंट को ही स्थायी तौर पर डिलीट करवा दिया जाता है तो संबंधित व्यक्ति अपने फॉलोअर्स को बचाने के लिए ऐसी हरकत करने से पहले कई बार सोचेगा।

पाकिस्तान में मारा गया भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी शाहिद लतीफ, पठानकोट हमले का था मास्टरमाइंड

इजरायल-फिलिस्तीन जंग के बीच भारत को हो रहा नुकसान, जानिए कैसे?

अतीक अहमद के बेटों की रिहाई पर मना जश्न, लगे 'शेर इज बैक' के नारे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -