VIDEO! 'चंदू चैम्पियन' देख रोने लगे रीयल लाइफ हीरो मुरलीकांत, कार्तिक आर्यन को लगा लिया गले
VIDEO! 'चंदू चैम्पियन' देख रोने लगे रीयल लाइफ हीरो मुरलीकांत, कार्तिक आर्यन को लगा लिया गले
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैम्पियन का शानदार बज है। कार्तिक आर्यन के डेडिकेशन की खूब प्रशंसा हो रही है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां रीयल लाइफ चैंपियन श्री मुरलीकांत पेटकर भावुक होते नजर आए। फिल्म देखने के पश्चात् उनकी आंखों में आंसू आ गए। ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म चंदू चैम्पियन श्री मुरलीकांत पेटकर की रीयल लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म के लिए कार्तिक ने बहुत मेहनत की है। वो ट्रांसफॉर्मेशन के कई मुश्किल दौर से भी गुजरे हैं। 

वायरल हो रहे वीडियो से जाहिर है कि फिल्म मुरलीकांत को कितनी पसंद आई। अपनी जिंदगी और कार्तिक के अभिनय को पर्दे पर देख वो भावुक हो उठे। उनकी आंखों से आंसू बह निकले। कार्तिक उनके साथ बैठे नजर आए, उन्हें भी फिल्म के चलते भावुक होते देखा गया। वीडियो को स्वयं कार्तिक आर्यन ने भी साझा किया है। कैप्शन में लिखा- चंदू चैंपियन की पहली स्क्रीनिंग स्वयं उस व्यक्ति के साथ, सम्मान, खुशी और आंसुओं से भरी एक शाम असली चैंपियन के साथ। वो इंसान जिसने सरेंडर करने से मना कर दिया। श्री मुरलीकांत पेटकर! वीडियो में देखा जा सकता है कि मुरलीकांत थोड़ी देर के लिए स्तब्ध ही हो गए थे। फिर कार्तिक के सपोर्ट से वो खड़े हुए तथा अभिनेता को गले लगाया। 

तत्पश्चात, उन्होंने थियेटर में जय-जय के नारे लगवाए। फिल्म खत्म होने के बाद रियल लाइफ चैम्पियन मुरलीकांत को स्टैंडिंग ओविएशन भी दिया गया। कार्तिक के इस अचीवमेंट पर प्रशंसक भी खुश हो रहे हैं। हर कोई उन्हें वीडियो के कमेंट बॉक्स में बधाई देता दिखाई दिया। फिल्म के रिलीज होने में अब केवल 2 दिन शेष हैं। साजिद नाडियाडवाला एवं कबीर खान के प्रोडक्शन में बनी 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कार्तिक के साथ भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे एवं विजय राज भी हैं। कहा जा रहा है कि कबीर खान द्वारा निर्देशित की गई ये फिल्म विश्व भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ने की तैयारी में है। 

ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में सरेआम चिल्लाईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

‘बलात्कार कर देंगे, सिर धड़ से अलग कर देंगे’, ‘हमारे बाहर’ फिल्म की इस अदाकारा को मिली धमकी

'डरा हुआ घूम रहा हूं क्योकि...', लव लाइफ पर बोले कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -