VIDEO! मीका सिंह को देखते ही बेकाबू हो गई लड़की, सबके सामने कर डाली ये हरकत

VIDEO! मीका सिंह को देखते ही बेकाबू हो गई लड़की, सबके सामने कर डाली ये हरकत
Share:

टेलीविज़न पर जल्द ही रियलिटी शो 'मीका दी वोटी'(Mika Di Vohti) आने वाला है। इस शो में मीका का स्वंयवर होगा तथा इस स्वयंवर में दूर-दूर से लड़कियां मीका (Mika Singh) की दुल्हन बनने आ रही हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की मीका सिंह को देखकर इतनी अधिक उत्साहित हो जाती है कि मीका को स्वयं उन्हें कंट्रोल करने के लिए बोलते हैं।

स्टार भारत पर 19 जून से आरम्भ हो रहा है 'मीका दी वोटी' (Mika Di Vohti)। इस शो में दूर-दूर से लड़कियां पहुंच रही हैं भाग लेने के लिए मगर इस बीच एक लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हाथ में थाल लिए मीका (Mika Singh) के समीप आ रही हैं। वह लड़की मीका को फ्लाइंग किस देती हैं तथा मीका उन्हें नियंत्रित करने की बात बोलते हैं। बाद में वो लड़की उनके पास आकर उन्हें किस करती है तथा घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार करती है। मीका उस लड़की को कंट्रोल करने के लिए बोलते हैं, जिस पर वो बोलती है कि नहीं होता।

वही इससे पहले भी मीका का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दिखाया गया था कि कपिल शर्मा मीका (Mika Singh) के शो में पहुंचे हुए हैं। कपिल इस वीडियो में बोलते दिखाई दे रहे हैं कि ये आदमी जिसके साथ भी शादी करेगा वो लड़की सचमुच बहुत भाग्यशाली होगी। ये इंसान उन लोगों का भी ध्यान रखता है जो इनको जानते भी नहीं हैं जो इनसे बिल्कुल अंजान हैं। सोचिए ये इंसान उन व्यक्तियों को इतना प्यार करता है तो अपनी जीवनसाथी को कितना प्यार करेगा। मैं ये महसूस कर सकता हूं। दिला से दुआएं हैं आपके लिए। मेरी जान है ये बंदा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीका (Mika Singh) का स्वयंवर मतलब 'मीका दी वोटी' (Mika Di Vohti) आज से चार दिन पश्चात् मतलब 19 जून से आरम्भ होने वाला है। इस शो को रात 8 बजे स्टार भारत पर दिखाया जाएगा। इस शो में देश के कोने-कोने से 12 लड़कियां भाग लेंगी, जो मीका सिंह का दिल जीतने का प्रयास करेंगी। अब मीका की वोटी कौन बनेगी ये तो समय ही बताएगा।

फैजू के साथ रुबीना दिलैक ने किया जमकर डांस, वायरल हुए VIDEO

इंटरनेट पर 'अंजली भाभी' ने किया कब्ज़ा, दिल थामकर देंखे VIDEO

VIDEO! नेशनल टीवी पर वरुण धवन ने इस मशहूर एक्ट्रेस को कह डाला 'भाभी'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -