VIDEO! 'आ गई अजीब ड्रेस वाली उर्फी...', एक्ट्रेस की नई ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का सिर

VIDEO! 'आ गई अजीब ड्रेस वाली उर्फी...', एक्ट्रेस की नई ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का सिर
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती है वही उर्फी को देखते ही पैपराजी के कैमरे एक्टिव हो जाते हैं। वही उर्फी जावेद एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तथा उनका वीडियो सामने आया हैं। 
हमेशा की भांति उर्फी जावेद नई ड्रेस पहनी है जो लोगों का ध्यान खींच रही है। 

बुधवार की रात में उर्फी जावेद मुंबई में एक बार फिर स्पॉट हुई हैं। उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने में व्यस्त हो गए। उर्फी जावेद ने पर्पल कलर की फ्रंट कट ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी जावेद के नए तरह के ऑउटफिट ने एक बार लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया। उर्फी जावेद ने पैपराजी को तस्वीरें क्लिक करने का पूरा अवसर दिया। उर्फी जावेद के अलग-अलग एंगल से कई तस्वीरें क्लिक हुई हैं।

उर्फी जावेद की फोटोज को प्रशंसकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने हमेशा की भांति उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया है। उर्फी जावेद को लेकर एक शख्सर ने लिखा है, 'ये नहीं बदल सकती।' एक अन्य शख्स ने लिखा है, 'आ गई उर्फी अजीब ड्रेस वाली।' एक शख्स ने लिखा है, 'इसका कुछ नहीं हो सकता।' एक शख्स ने लिखा है, 'फिर आ गई।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वही बात यदि उर्फी जावेद के करियर की करें तो उन्होंने वर्ष 2016 में टेलीविज़न में शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

तेजस्वी प्रकाश के लुक ने फिर खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुआ VIDEO

इस एक्ट्रेस को मिला था 'अनुपमा' में काम करने का ऑफर, अब बताई मना करने की वजह

राखी सावंत ने शेयर किया नमाज पढ़ते हुए वीडियो, देखकर भड़के लोग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -