वीडियो: नदी पार करते समय एक शख्स ने एक खतरनाक जीव पर कदम रखा... वीडियो देखने के बाद दंग रह जाएंगे आप

वीडियो: नदी पार करते समय एक शख्स ने एक खतरनाक जीव पर कदम रखा... वीडियो देखने के बाद दंग रह जाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में एक व्यक्ति खतरनाक नदी पार करते हुए दिखाई देता है, लेकिन अचानक उसका पैर एक जलीय जीव पर पड़ जाता है और वह डरकर गिर जाता है। ऐसे वीडियो अक्सर आसानी से ध्यान आकर्षित करते हैं और अपने चौंकाने वाले कंटेंट से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इस खास वीडियो में एक व्यक्ति नदी पार करने की कोशिश करता है, लेकिन गलती से उसका पैर एक स्टिंगरे पर पड़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप एक नाटकीय और भयावह प्रतिक्रिया होती है।

वीडियो की शुरुआत में आदमी सावधानी से नदी पार करता हुआ दिखाई देता है। वह एक चट्टान जैसा कुछ देखता है और उस पर पैर रखता है, लेकिन जल्दी ही उसे एहसास होता है कि यह वास्तव में एक स्टिंगरे है। स्टिंगरे बेहद खतरनाक होते हैं, जो अपनी काँटेदार पूंछ से जानलेवा चोट पहुँचाने में सक्षम होते हैं। शुरू में, स्टिंगरे आदमी की मौजूदगी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं करता। हालाँकि, जब वह आखिरकार अपनी पूंछ हिलाता है, तो आदमी डर से भर जाता है, जोर से चिल्लाता है और पानी में गिर जाता है।

 

 

इस चौंकाने वाले फुटेज को व्यापक रूप से शेयर और देखा गया है, क्लिप को ट्विटर अकाउंट @TheWorldOfFunny पर 70,000 से अधिक बार देखा गया है। कई उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को पसंद भी किया है और अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा की हैं। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "ओह, यह एक स्टिंगरे है, वही जीव जिसने 2006 में ऑस्ट्रेलिया के प्रसिद्ध टीवी व्यक्तित्व और पर्यावरणविद् स्टीव इरविन को मार डाला था।" दूसरे ने टिप्पणी की, "लोगों को उन जगहों पर खतरों के बारे में पता होना चाहिए जहाँ वे कदम रखते हैं।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "ठीक है, कम से कम वह फिर से ऐसा नहीं करेगा।" यह वीडियो इस बात का उदाहरण है कि कैसे अप्रत्याशित और चौंकाने वाली सामग्री सोशल मीडिया पर दर्शकों को आकर्षित कर सकती है, जिससे अक्सर तेजी से और व्यापक रूप से शेयर किया जाता है।

अगर आपको गर्मियों में भी हो रहा है डैंड्रफ, तो ये 3 चीजें आपकी मदद

विटामिन बी12 की अधिकता भी शरीर के लिए होती है हानिकारक

बार बार सूख रहे है होंठ? तो ये हो सकती है वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -